Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर मारामारी, टिकट के लिए वेटिंग लिस्ट, होटल भी फुल

0
38

[ad_1]

दुबई. क्रिकेट को लेकर फैंस की दीवानगी सांतवें आसमान पर है. दुबई में हर तरफ वर्ल्ड कप (ICC World Cup) के बैनर नज़र आ रहे हैं. हर कोई भारत-पाकिस्तान महामुकाबले (India Vs Pakistan) को देखना चाहता है. लेकिन स्टेडियम में कुछ ही नसीब वालों को एंट्री मिलेगी. रविवार को होने वाले इस मैच के टिकट दो हफ्ते पहले ही बिक चुके हैं. शुरुआती 30 मिनट में ही टिकट की वेटिंग 13 हजार के पार पहुंच गई. लेकिन लोगों ने अब भी उम्मीदें नहीं छोड़ी है. मैच का आनंद लेने के लिए भारत और पाकिस्तान से लगातार फैंस दुबई पहुंच रहे हैं. लेकिन होटल फुल हो चुके हैं.

दैनिक भास्कर के मुताबिक मैच के लिए अमेरिका और कनाडा तक के लोगों ने पैकेज खरीदे हैं. दुबई की ट्रैवल कंपनी दादाभाई के सुपरवाइजर एलिडस ने अखबार से बातचीत करते हुए कहा कि मैच के टिकट के साथ एक रात स्टे वाले 500 पैकेज जारी किए थे. लेकिन ये सारे के सारे बुक हो गए है. एक पैकेज की कीमत 40,700 रुपये थी. उधर दुबई में रेस्तरां और बार भी लोगों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर ला रहे हैं. डेन्यूब ग्रुप के वाइस चेयरमैन अनीस साजन ने लकी ड्रॉ के जरिए 100 वर्कर्स को मैच के टिकट दिए हैं.

अब नहीं मिल रहे टिकट
शुरुआती 30 मिनट में ही मैच की सारी टिकटें बिक गई. वेटिंग लिस्ट भी 13 हजार के पार पहुंच गई. कई वेबसाइट पर 4 से 5 गुना दाम पर टिकटों को बेचा जा रहा है. सबसे महंगे टिकट करीब 2 लाख रुपए के थे, जो सामान्य से लगभग 333 गुना महंगे हैं. अलग-अलग स्टैंड के दाम अलग-अलग हैं. टिकटों सबसे कम कीमत 12,500 रुपये थी. इसके अलावा 31,200 रुपए और 54,100 रुपए में फैंस प्रीमियम और प्लेटिनम स्टैंड के टिकट खरीदने का मौका था.

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK मैच से पहले शोएब मलिक से जुड़ी सानिया मिर्जा, सोशल मीडिया से गायब होने की कही बात

महंगे विज्ञापन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी पर भी काफी महंगे विज्ञापन बेचे गए हैं. कहा जा रहा है कि 10-10 सेकंड के स्लॉट को 25 से 30 लाख रुपये में बेचा गया है. माना जा रहा है कि इससे पहले इतने महंगे विज्ञापन नहीं बिके थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here