हर मौके पर इतने जीरो लगाओगे तो… भारत-पाक मैच से पहले मौका-मौका का नया ऐड आया सामने- Video

0
12

[ad_1]

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सुपर-12 चरण का आगाज हो चुका है. अब क्रिकेट फैंस को बेसब्री से 24 अक्टूबर का इंतजार है, जब भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें दुबई में आमने-सामने होंगी. इस मैच के लिए कुछ खेल प्रेमी तो खास तैयारियां करके बैठे हैं, किसी ने घर पर स्क्रीन लगा ली है तो कोई किसी दोस्त के घर पर टीवी का इंतजाम कर रहा है. इसी बीच मौका-मौका ऐड का नया वीडियो भी रिलीज हुआ है. इसमें ‘जीरो’ की बात की गई है और उसे पाकिस्तान से जोड़ा है.

स्टार स्पोर्ट्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शनिवार को शेयर किया गया. इसमें एक बच्चा मोहसिन को दुबई के एक स्कूल में पढ़ते हुए दिखाया गया है. इसी बीच लाइब्रेरी में एक लड़की कहती है- ये जीरो को बनाने वाला भी क्या हीरो होगा. तब ही मोहसिन की दोस्त उससे कहती है- तुम्हारे अब्बू के बारे में बात कर रहे हैं. मोहसिन को वह पागल बनाती है कि उसके पिता ही जीरो को खोजने वाले हैं.

बाद में मोहसिन का पिता वही एक्टर निकलता है, जो मौका-मौका ऐड में पाकिस्तान को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘जीरो को भारत ने खोजा जरूर लेकिन हर मौके पर उसे इस्तेमाल करने वाला तो ….’ दरअसल, इसमें पाकिस्तान की बात की गई है क्योंकि वर्ल्ड कप में भारत से यह चिर प्रतिद्वंद्वी कभी जीत नहीं पाया है.

इस बीच पाकिस्तान ने इस हाई वोल्टेज मुकाबले के लिए 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में है. टीम में अनुभवी शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को भी शामिल किया गया है. यह मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. पाकिस्तान ने इस मैच से 24 घंटे पहले ही अपनी टीम की घोषणा कर दी जबकि विराट ने पत्ते नहीं खोले हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here