T-20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले टीम इंडिया की जीत के लिए 501 दीयों के साथ गंगा आरती

0
28

[ad_1]

वाराणसी. आगामी 24 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू हो रहा है. इसमें परंपरागत प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने जा रहा है. इससे पहले आज धर्मनगरी वाराणसी में टीम इंडिया की जीत के लिए गंगा आरती हुई. 501 दीये जलाकर लोगों ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और इनके जैसे तमाम भारतीय खिलाड़ियों वाली टीम के जीत की कामना की.

गंगा आरती के दौरान मौजूद स्थानीय लोगों ने कहा कि देशवासियों के मन में बस एक यही कामना है कि टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के मैच में पाकिस्तान को हराकर जीत हासिल करे. इसी जीत की कामना के साथ ही आज वाराणसी में टीम इंडिया के लिए गंगा आरती की गई.

T-20 World Cup ट्वेंटी-20 मैच, टी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप, ICC T-20 world cup, Team India टीम इंडिया, Virat Kohli विराट कोहली, Rohit Sharma

दशाश्वमेध घाट पर 501 दीये जलाकर टीम इंडिया की पाकिस्तान पर जीत की कामना की गई.

वाराणसी के मशहूर दशाश्वमेध घाट पर टिमटिमाते दीपकों की रोशनी में लोगों ने टीम इंडिया की जीत की दुआ की. टीम इंडिया के जीत के लिए आरती स्थल पर विजयी भवः के दीप जलाए गए. इसके साथ ही गंगा आरती में टीम इंडिया की जीत की कामना का संकल्प लिया गया. आरती के आयोजकों ने कहा कि आज की गंगा आरती टीम इंडिया को समर्पित है.

आरती में शामिल होने श्रद्धालुओं का हर एक हाथ यही मनोकामना कर रहा था कि इस मैच में टीम इंडिया पाकिस्तान को करारा जवाब दे. गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा ने बताया कि आज की गंगा आरती को विशेष रूप दिया गया था. टीम इंडिया को चीयर अप करने के लिए पोस्टर लगाए गए थे, वहीं विशेष पूजन भी कराया गया.

T-20 World Cup ट्वेंटी-20 मैच, टी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप, ICC T-20 world cup, Team India टीम इंडिया, Virat Kohli विराट कोहली, Rohit Sharma

वाराणसी में गंगा आरती के दौरान टीम इंडिया की जीत के लिए विशेष पूजन भी किया गया.

बनारस के मशहूर दशाश्वमेध घाट पर मौजूद श्रद्धालुओं और खेल प्रेमियों की भीड़ का उत्साह यह बताने के लिए काफी था कि लोग इस मैच का किस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सभी लोगों को उम्मीद है कि टीम इंडिया आगामी वर्ल्ड कप में होने वाले इस मैच में एक बार फिर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को करारी शिकस्त देगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here