”कानून की यॉर्कर से बुकीज़ हो जाएंगे क्लीन बोल्ड”: UP पुलिस ने दी सट्टेबाजों को चेतावनी; देखें वीडियो

0
66

[ad_1]

कोलकाता में भारत और पाकिस्तान के विश्व कप टी20 मैच लुत्फ उठाते दर्शक.

नई दिल्ली:

टी 20 विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस ने सट्टेबाजों को कड़ी चेतावनी दी. ट्विटर पर एक पोस्ट में यूपी पुलिस ने क्रिकेट के चाहने वालों को मैच पर सट्टेबाजी से दूर रहने की सलाह दी. यूपी पुलिस ने कहा कि सट्टेबाजी एक दंडनीय अपराध है. यूपी पुलिस ने ट्वीट में कहा, “मैच का आनंद लें, सट्टेबाजी को ना कहें.”

यह भी पढ़ें

पुलिस ने सटोरियों को भी चेतावनी दी कि उन्हें पकड़ा जाएगा और न्याय के दायरे में लाया जाएगा. यूपी पुलिस ने कहा, “सटोरियों को यॉर्कर ऑफ लॉ द्वारा क्लीन बोल्ड किया जाएगा और बुक किया जाएगा.”

यूपी पुलिस ने इमरान हाशमी-स्टारर जन्नत की एक क्लिप के साथ ट्वीट पोस्ट किया. सीन में अभिनेता इमरान हाशमी और उनके दोस्तों को भारत के एक मैच पर सट्टा लगाते हुए देखा जा सकता है. क्लिप के अंत में, उन्होंने इस बात पर जोर देने के लिए एक संदेश जोड़ा कि इस तरह की हरकतें हमेशा पकड़ में आती हैं.

भारत ने अपने पहले प्रतिद्वंद्वी के रूप में पाकिस्तान का सामना करते हुए आज अपने आईसीसी विश्व टी20 अभियान की शुरुआत की. सुपर 12 में, भारत पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया एक ग्रुप में है. भारत इनमें से प्रत्येक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ एक मैच खेलेगा. ग्रुप की शीर्ष दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here