SLvsBAN World T20 मैच में झगड़ा: लिटन दास और लाहिरू कुमारा के बीच मैदान में झगड़ा, Video

0
26

[ad_1]

SL vs BAN T20 World Cup: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच चल रहे मुकाबले में मैदान पर दो खिलाड़ियों के बीच धक्कामुक्की हो गई. (PC- Rishi video grab)

SL vs BAN T20 World Cup: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच चल रहे मुकाबले में मैदान पर दो खिलाड़ियों के बीच धक्कामुक्की हो गई. (PC- Rishi video grab)

SL vs BAN T20 World Cup: टी20 विश्व कप में आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान श्रीलंकाई पेसर लाहिरू कुमारा और लिटन दास बीच मैदान में आमने-सामने हो गए. दोनों के बीच धक्का-मुक्की हो गई.

SLvsBAN World T20 मैच में झगड़ा: लिटन दास और लाहिरू कुमारा के बीच मैदान में हुई धक्कामुक्की, Videoनई दिल्ली. टी20 विश्व कप में आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान श्रीलंकाई पेसर लाहिरू कुमारा और लिटन दास बीच मैदान में आमने-सामने हो गए. दोनों के बीच धक्का-मुक्की हो गई. दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख साथी खिलाड़ी बीच-बचाव के लिए आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह वाकया बांग्लादेश की पारी के छठे ओवर में घटा. उस समय बांग्लादेशी बल्लेबाज लिटन दास स्ट्राइक पर थे और ओवर लाहिरू कुमार फेंक रहे थे. श्रीलंकाई गेंदबाज की गेंद पर लिटन ने मिड ऑफ की तरफ शॉट खेला. लेकिन वो कैच आउट हो गए. इसके बाद वो पवेलियन लौट रहे थे. इसी दौरान लाहिरू और उनके बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और दोनों उलझ गए. दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े दूसरे बांग्लादेशी बल्लेबाज नईम भी बीच में आ गए.

नईम ने लाहिरू को धक्का देकर लिटन से दूर करने की कोशिश की. इससे श्रीलंकाई खिलाड़ी भी भड़क गए और फिर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई. झगड़ा इतना बढ़ गया कि अंपायरों को बीच में आना पड़ा. लेकिन खिलाड़ी उनकी बात भी नहीं माने. कुछ देर बाद विवाद शांत हुआ. इससे पहले, श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमों ने क्वालिफायर मुकाबले जीतकर सुपर-12 में जगह पक्की की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here