उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच फ‍िर बढ़ रही हैं नजदीक‍ियां? IndVsPak मैच में एक्‍ट्रेस को देख चकराए फैंस

0
24

[ad_1]

नई दिल्ली: इं‍डिया और पाकिस्तान के बीच रविवार को टी-20 वर्ल्डकप का मैच खेला गया. इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में भारत और पाकिस्तान से दर्शक मौजूद थे. साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar), मौनी रॉय (Mouni Roy) समेत कई इंडियन सेलेब्स भी स्टेडियम में नजर आए. लेकिन, इन सब के बीच एक सेलिब्रिटी जिनपर सभी की निगाहें थम गईं वो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) थीं. उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के डेटिंग के चर्चे लगातार हो रहे थे, बाद में उनकी ब्रेकअप की खबरें भी मीडिया में छाईं रहीं.

दोनों को पिछले साल डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया था. लेकिन खबरों की मानें तो ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था क्योंकि वो रिलेशनशिप को लेकर आगे नहीं जाना चाहते थे. बाद में सारी अफवाहों पर इसलिए भी विराम लग गया था क्योंकि ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं.

उर्वशी रौतेला की स्पोक्सपर्सन ने भी कहा था कि दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे को ब्लॉक कर दिया क्योंकि रिलेशनशिप कहीं मूव नहीं कर रहा था. इसके बाद अचानक उर्वशी रौतेला का स्टेडियम में मौजूद होने से ये गॉसिप शुरू हो गई है कि आखिर स्टेडियम में उर्वशी रौतला क्यों पहुंची? उर्वशी स्टेडियम में ऋषभ पंत को चीयर करते भी नजर आईं.

दरअसल, ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप टूटने के बाद उन्हें स्टेडियम में कभी स्पॉट नहीं किया गया लेकिन अचानक उनका मैच देखने पहुंचने से ये सवाल भी उठने लगे हैं कि क्या वो ऋषभ पंत से फिर से क्लोज हो रही हैं. उर्वशी रौतेला को मैच में बार-बार चीयर करते भी देखा गया. या हम ये भी कह सकते हैं कि उर्वशी रौतेला पब्लिसिटी क्वीन हैं.

उनके बारे में यहां तक कहा जाता है कि बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की पार्टियों उनके नाम गेट क्रैशिंग का रिकॉर्ड है. फिर ऐसे में इंडो-पाक मैच से बड़ा और पब्लिसिटी के लिए क्या जगह हो सकता है. बहरहाल, उर्वशी रौतेला के स्टेडियम पहुंचने के बाद यह गॉसिप शुरू हो चुका है लेकिन आने वालों समय में सबको पता चल ही जाएगा कि आखिर माजरा क्या है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here