रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन को टीम में रखना चाहिए था, फिर विराट ने दिया ऐसा जवाब

0
32

[ad_1]

कल यानि रविवार को हुए भारत-पाक (Ind vs Pak) टी20 इंटरनेशनल (T20 World Cup) मैच में भारत की हार 10 विकेट से हुई है. इस हार के बाद क्रिकेट लवर्स (Cricket Lovers) टीम इंडिया (Team India) में कमियां निकाल रहे हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा विराट कोहली को ट्रोल किया जा रहा है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर क्रिकेट लवर्स को ज़रूर देखना चाहिए. दरअसल, मैच समाप्त होने के बाद विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेस कर रहे थे, तभी एक रिपोर्टर ने उनसे ऐसा सवाल पूछ दिया, जिससे वो हंस पड़े और चौंक भी गए.

यह भी पढ़ें

वीडियो देखें

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस करते समय पाकिस्तान के एक रिपोर्टर ने विराट कोहली से एक सवाल पूछ लिया. सवाल में रिपोर्टर ने पूछा- ईशान किशन ने प्रैक्टिस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था, तो उसे टीम टीम में क्यों नहीं लिया गया. रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन को टीम में रखा जा सकता था. इस सवाल का जवाब देते हुए कोहली थोड़ा हंसने लगे. उन्होंने जवाब दिया- क्या आपको लगता है कि रोहित शर्मा की कोई जगह ले सकता है? क्या आपने रोहित शर्मा का परफॉर्मेंस नहीं देखा? क्या आपको टी20 में रोहित शर्मा से बेहतरीन खिलाड़ी लगता है?

ये भी देखें- IPL की दो नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद, संजीव गोयनका और सीवीसी कैपिटल ने फ्रेंचाइजी खरीदी

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं. @jayeshvk16 नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर किया है. अभी तक 76 हज़ार से ज़्यादा बार इस वीडियो को देखा जा सकता है. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- विराट कोहली एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं, कप्तानी अच्छी नहीं कर पा रहे हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा है- रोहित की जगह कोई नहीं ले सकता है.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here