IND vs PAK T20 World Cup: शोएब अख्तर ने भारत की हार पर हरभजन से पूछा- वॉकओवर नहीं चाहिए? भारतीय स्पिनर ने भी किया पलटवार

0
45

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान ने विश्व कप में भारत के खिलाफ अपने हार के सिलसिले को तोड़ दिया. दुबई में रविवार को खेले गए टी20 विश्व कप के अपने ओपनिंग मैच में पाकिस्तान ने भारत को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से शिकस्त (India vs Pakistan T20 World Cup 2021) दी. इससे पहले, ना तो टी20 और ना ही वनडे विश्व कप में पाकिस्तान कभी भारत को हरा पाया था. भारत ने इस मैच से पहले पाकिस्तान को विश्व कप के 12 मुकाबलों में हराया था. ऐसे में इस बार भी टीम इंडिया को ही जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. मैच से पहले पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा था कि पाकिस्तान को जब विश्व कप में हारना ही होता है, तो वह भारत के खिलाफ खेलते ही क्यों हैं?. लेकिन रविवार को भारत को मिली हार के बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने हरभजन सिंह के मजे ले लिए.

शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह हरभजन सिंह से कह रहे हैं कि हां, हरभजन सिंह वॉकओवर लेना है. नहीं लेना, अच्छा चलो क्या कर सकते हैं यार. अब बर्दाश्त करो. अख्तर ने इस वीडियो मैसेज पर अब हरभजन सिंह ने जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट किया- “ठीक है-ठीक है, मुबारक हो आप लोगों को. मैं यही हूं शोएब भाई. जल्द ही क्रिकेट को लेकर दोबारा हमारी चर्चा होगी.”

IND vs PAK: हार के बाद खीझे विराट कोहली, पाकिस्तानी पत्रकार पर निकाला गुस्सा! बोले- विवाद चाहिए तो बता दो…

इस मैच में पाकिस्तान ने पहले ही ओवर से अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी. पहले 3 ओवर में ही भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (3) और रोहित शर्मा (0) पवेलियन लौट गए. भारतीय टीम इन दो झटकों से उबर ही नहीं पाई और पूरे 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन ही बना सकी.

विराट कोहली (57) और ऋषभ पंत ने अगर 39 रन की पारी नहीं खेली होती तो भारतीय टीम इससे कम स्कोर पर भी आउट हो सकती थी. भारत के 151 रन के जवाब में पाकिस्तान ने बिना विकेट खोए 17.5 ओवर में 152 रन बनाकर मैच जीत लिया. पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने नाबाद 68 और मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 रन की पारी खेली.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here