T20 World Cup, AFG vs SCO Live Score: गुरबाज और जादरान क्रीज पर, अफगानिस्तान का स्कोर 140 के पार

0
29

[ad_1]

Afghanistan vs Scotland, T20 World Cup-2021 Live Updates : शारजाह में अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 चरण के मुकाबले में आमने-सामने हैं. अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. अफगानिस्तान को हजरतुल्लाह जजई और मोहम्मद शहजाद ने अच्छी शुरुआत दी और 3 ओवर में 22 रन बना दिए. टीम के 50 रन 5.1 ओवर में ही पूरे हुए. शहजाद 22 रन बनाकर आउट हुए और अफगानिस्तान को पहला झटका 54 रन के टीम स्कोर पर लगा.

हजरतुल्लाह जजई अर्धशतक से चूक गए और 44 रन बनाकर मार्क वॉट का शिकार हो गए. अफगानिस्तान ने 10 ओवर में 2 विकेट खोकर 82 रन बनाए. स्कॉटलैंड ने क्वालिफिकेशन चरण में 3 में से 1 भी मैच नहीं हारा था. उसने 6 अंक लेकर ग्रुप-बी में टॉप पर रहते हुए क्वालिफाई किया था. अफगानिस्तान की कमान मोहम्मद नबी संभाल रहे हैं जबकि स्कॉटलैंड की कप्तानी काइल कोएत्जर के पास है.

अफगानिस्तान (प्लेइंग-XI) : हजरतुल्लाह जजई, मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), रहमानुल्ला गुरबाज, असगर अफगान, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), गुलबदीन नायब, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन उल हक और करीम जनत

स्कॉटलैंड (प्लेइंग-XI) : जॉर्ज मुन्से, काइल कोएत्जर (कप्तान), मैथ्यू क्रॉस (विकेटकीपर), रिची बेरिंग्टन, कैलम मैकल्योड, माइकल लीस्क, क्रिस ग्रीव्स, मार्क वॉट, जोश डेवी, साफयान शरीफ और ब्रैडली व्हील

पिच से क्या उम्मीद: आईपीएल में शारजाह की पिचें धीमी थीं, लेकिन श्रीलंका-बांग्लादेश मुकाबले के लिए नए सिरे से शुरुआत हुई जो एक हाई-स्कोरिंग मैच वाले खेल जैसी नजर आ रही है. अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के भी एक नई पिच पर खेलने की संभावना है जहां 170 का स्कोर बनना चाहिए.

हेड टू हेड रिकॉर्ड : अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के बीच 6 मैच हुए हैं और हर बार अफगानिस्तान ने जीत दर्ज की है. हालांकि, दोनों टीमों को एक-दूसरे के खिलाफ खेले 5 साल से भी ज्यादा समय हो गया है.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here