Dubai and Sharjah Weather Update: SA vs WI और PAK vs NZ के बीच मैच में कैसा रहेगा मौसम

0
26

[ad_1]

नई दिल्‍ली. साउथ अफ्रीका और वेस्‍टइंडीज (South Africa vs West Indies) के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 Wolrd Cup 2021) का 18वां मैच दुबई में खेला जाएगा. दोनों के बीच दोपहर 3.30 मुकाबला खेला जाएगा. वेस्‍टइंडीज की टीम टूर्नामेंट में शानदार आगाज नहीं कर पाई थी. इंग्‍लैंड के खिलाफ सुपर 12 के दूसरे मैच में कैरेबियाई टीम 55 रन पर सिमट गई थी. इस मैच में कैरेबियाई टीम की तरफ से क्रिस गेल ने सबसे ज्‍यादा 13 रन बनाए. अकील हुसैन ने 2 विकेट लिए. साउथ अफ्रीका बल्‍लेबाजी की मामले काफी बेहतरीन है.

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सुपर 12 के पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका टीम ने शानदार संघर्ष करके मुकाबले को रोचक बना दिया था. हालांकि 5 विकेट से मुकाबला गंवाया था. साउथ अफ्रीका और वेस्‍टइंडीज मैच में मौसम की बात करें तो बारिश की कोई आशंका नहीं है. दुबई में मौसम ड्राइ रहने का पूर्वानुमान है. थोड़ी बहुत हवा चल सकती है, जिससे खिलाड़ियों के लिए चीजें थोड़ी आसान होगी. तापमान 35 से 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्‍मीद है. 55 फीसदी नमी रहने का पूर्वानुमान है.

शारजाह का कैसा रहेगा मौसम
मंगलवार को दिन का दूसरा मैच न्‍यूजीलैंड और पाकिस्‍तान (New Zealand vs Pakistan) के बीच शारजाह में खेला जाएगा. न्‍यूजीलैंड उस टीम का सामना करने के लिए तैयार है, जिसने बीते दिनों भारत पर 10 विकेट से जीत दर्ज की. न्‍यूजीलैंड की टीम बल्‍लेबाजी लाइन अप को लेकर चिंता में हैं, क्‍योंकि केन विलियमसन भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं और पिछले वार्म अप मैच में भी उसे हार का सामना करना पड़ा था. ईश सोढ़ी और लॉकी फर्ग्‍युसन को छोड़कर बाकी सभी गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए थे.

IND vs NZ: न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया में 3 बड़े बदलाव! पाकिस्‍तान के खिलाफ सामने आ गई थी कमी

IND vs PAK: ‘भारत को हराओ और ब्लैंक चेक पाओ’ बोलकर फंसे रमीज राजा, अब फैंस पूछ रहे- कहां गया पैसा?

ऐसे में पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में कीवी टीम को इन गलतियों से बचना होगा. शारजाह के मौसम की बात करें तो शारजाह का धीमा विकेट बल्‍लेबाजों के लिए बुरा सपना साबित हुआ है. यहां गेंदबाजों का दबदबा रहता है. तापमान की बात करें तो गर्मी और नमी अधिक होगी. बारिश की कोई आशंका नहीं है. तापमान 42 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here