IND vs NZ, T20 World Cup 2021: हार्दिक पंड्या क्‍या न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए फिट हैं? जानें फिटनेस अपडेट

0
26

[ad_1]

नई दिल्‍ली. भारतीय ऑलराउंडर हार्दि‍क पंड्या (Hardik Pandya) टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के सुपर 12 में पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के खिलाफ अहम मैच में चोटिल हो गए थे. बल्‍लेबाजी के दौरान उनके दाहिने कंधे में चोट लग गई थी, जिस वजह से दूसरी पारी में वह फील्डिंग करने के लिए मैदान पर नहीं उतर पाए थे और उनकी जगह ईशान किशन को मैदान पर आना पड़ा था. पंड्या को स्‍कैन के लिए अस्‍पताल भी ले जा गया था, जिसके बाद पंड्या की फिटनेस को लेकर नई जानकारी सामने आई है.

उनकी चोट को लेकर टीम इंडिया सहित भारतीय फैंस भी चिंता में थे. दरअसल सुपर 12 के अपने पहले ही मुकाबले में भारत को पाकिस्‍तान के हाथों 10 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में उनके लिए न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अगला मैच जीतना और भी अहम हो जाता है.

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए फिट हैं पंड्या
भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच 31 अक्‍टूबर को मुकाबला खेला जाएगा. इस अहम मैच के लिए हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Fitness) फिट हैं या नहीं, यह सवाल हर किसी के मन में चल रहा है. एएनआई की खबर के अनुसार न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए पंड्या फिट हैं. ऐसे में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ उनके खेलने की संभावना काफी बढ़ जाती है.

IPL 2022 Team Auction: आईपीएल की 2 नई टीमों से 34 भारतीय बन सकते हैं करोड़पति, 16 विदेशी भी लूटेंगे खजाना

T20 WC: अफगानिस्तान का दमदार आगाज, स्कॉटलैंड को हराकर बोले नबी- आगे भी ऐसा प्रदर्शन जारी रखेंगे

नॉकआउट के करीब आने पर गेंदबाजी करना चाहते हैं पंड्या
हालांकि अगर उनके प्रदर्शन की बात करें तो पाकिस्‍तान के खिलाफ वह महज 11 रन ही बना पाए थे और उन्‍हें बतौर बल्‍लेबाज टीम में शामिल किया गया था, क्‍योंकि पिछले काफी समय से वो गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं. पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में टॉस के बाद पंड्या ने कहा था कि वो पीठ दर्द से परेशान थे, लेकिन अभी स्थिति पहले से ठीक है. उन्‍होंने कहा था कि वह अभी गेंदबाजी नहीं करेंगे, मगर नॉकआउट मैच के करीब आने के बाद गेंदबाजी करना चाहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here