IND vs PAK: शोएब मलिक को देख भारतीय फैंस बोले- जोर से बोलो…, सानिया मिर्जा ने VIDEO शेयर कर दिया जवाब

0
15

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है. खासकर भारत में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. इसका उदाहरण भारत-पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप में हुए मुकाबले में भी देखने को मिला. जब फील्डिंग के दौरान शोएब को भारतीय फैंस जीजा जी, जीजा जी कहकर पुकारने (Shoaib Malik Jeeja ji Viral Video) लगे. इसका वीडियो खुद उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने शेयर किया.

सानिया भी यह वीडियो देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाई. शेयर होने के कुछ घंटों बाद ही इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. बता दें कि सानिया और शोएब ने अप्रैल 2010 में निकाह किया था. 2018 में इस कपल को एक बेटा हुआ था, जिसका नाम इज्हान है. सानिया अक्सर बेटे के साथ टेनिस कोर्ट पर नजर आ जाती हैं.

शोएब मलिक ने 17 साल में पाक के लिए डेब्यू किया था
इससे पहले भी शोएब के साथ ऐसा वाकया हो चुका है. 2018 के एशिया कप के एक मैच में जब वो बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. तब भी भारतीय फैंस ने उन्हें चिल्लाकर कहा था- जीजू एक बार इधर देख लो. शोएब मलिक ने भी फैंस को निराश नहीं किया था और उन्हें देखकर हाथ हिलाया था.

T20 World Cup: इंज़माम उल हक ने विराट कोहली की कप्तानी पर उठाए सवाल, कहा- इस खिलाड़ी को टीम में रख कर गलती की

शोएब ने 117 टी20 में 2335 रन बनाए हैं
टी20 विश्व कप में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए अभ्यास मैच में शोएब ने 14* और 28 रन बनाए थे. उन्हें चोटिल सोहेब मकसूद की जगह विश्व कप की टीम में शामिल किया गया था. शोएब मलिक ने पिछले साल सितंबर में इंग्लैंड दौरे पर आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था. पाकिस्तान के लिए 117 टी20 में 124 के स्ट्राइक रेट से 2335 रन बनाए हैं. इस ऑलराउंडर ने टी20 में 8 अर्धशतक भी लगाए हैं. बल्ले के साथ-साथ मलिक ने टी20 में गेंद से भी कमाल दिखाया है. उन्होंने 28 विकेट लिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here