PAK vs NZ, T20 World Cup: शोएब अख्तर ने पाक टीम से कहा- न्यूजीलैंड ने हमें पूरी दुनिया में जलील किया, अब छोड़ना नहीं

0
28

[ad_1]

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup 2021) के अपने ओपनिंग मैच में भारत को हराने के बाद पाकिस्तान टीम (IND vs PAK T20 World Cup 2021) के इरादे बुलंद हैं. आज उसका मुकाबला न्यूजीलैंड से (PAK vs NZ T20 World Cup 2021) है. इस मैच से पहले, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी टीम के लिए एक मैसेज दिया. उन्होंने कहा कि भारत को तो हमने हरा दिया. अब न्यूजीलैंड को छोड़ना नहीं है.

अब शोएब ने यह संदेश क्यों दिया. यह बात जगजाहिर है. हाल में कीवी टीम पाकिस्तान दौरे पर आई थी. लेकिन आतंकी हमले का अंदेशा जताकर बिना कोई मैच खेले वापस लौट गई थी. इससे पाकिस्तान की दुनिया के सामने किरकिरी हुई थी. उस वाकये के बाद आज पहली बार न्यूजीलैंड टीम का सामना पाकिस्तान से होगा.

शोएब अख्तर ने अपने यू-टयूब चैनल पर शेयर वीडियो में कहा-“न्यूजीलैंड ने हमें पूरी दुनिया में जलील करवाया. हमारे लिए यह मैच जीतना जरूरी है. कीवी टीम जिस तरह हमें छोड़कर गई. इससे हमारी साख खराब हुई. पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही थी. ये वक्त था जब हमारे मुल्क को न्यूजीलैंड की जरूरत थी, लेकिन उन्होंने हमें ठेस पहुंचाई. उनके ऐसा करने से पाकिस्तान को लेकर दुनिया में गलत मैसेज गया. अब वक्त है क्रिकेट से ही उसका जवाब देने का. छोड़ना नहीं है.”

अब न्यूजीलैंड से बदले की बारी: शोएब अख्तर
उन्होंने पाक टीम के कप्तान बाबर आजम को भी फिर से ये याद दिलाया कि घबराना नहीं है. जैसे भारत के खिलाफ ठंडे दिमाग से खेले. इतिहास को अपने जहन में हावी नहीं होने दिया. इसी तरह न्यूजीलैंड के खिलाफ भी खेलना है. पूरी कौम हमारे साथ है. मुझे उम्मीद है यह मुकाबला कड़ा होगा. हमने भारत के खिलाफ शानदार रणनीति के तहत खेला. मुझे उम्मीद है कि आज देश के लिए फिर से अच्छी खबर आएगी.

Pak vs NZ, T20 World Cup 2021: न्‍यूजीलैंड से बेइज्‍जती का बदला लेने उतरेगा जख्‍मी पाकिस्‍तान

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम 3 वनडे और इतने ही टी20 की सीरीज खेलने के इरादे से पाकिस्तान पहुंची थी. वनडे सीरीज रावलपिंडी में खेली जानी थी. लेकिन, जिस दिन मुकाबला शुरू होना था, उसी दिन न्यूजीलैंड टीम ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर दौरा बीच में रद्द कर दिया था. इसके बाद इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान जाकर खेलने से इनकार कर दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here