PAK vs NZ T20 World Cup 2021 Live Score: न्यूजीलैंड से बदला चुकता करने उतरेगा पाकिस्तान

0
18

[ad_1]

शारजाह. PAK vs NZ LIVE SCORE TODAY, T20 World Cup 2021 Match 19 Latest CRICKET UPDATES: पाकिस्तानी टीम टी20 विश्व कप के दूसरे मैच में जब मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगी तो उसका इरादा बदला चुकता करने का होगा चूंकि न्यूजीलैंड हाल ही में पाकिस्तान दौरे से ऐन मौके पर पीछे हट गई थी. पाकिस्तान के कई प्रशंसकों के लिये तो 29 साल बाद विश्व कप में भारत के खिलाफ मिली इस जीत से ही मानों टीम ने खिताब अपने नाम कर लिया लेकिन बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम कह चुकी है कि यह शुरूआत भर है. न्यूजीलैंड टीम हाल ही में पाकिस्तान पहुंचने के बाद सुरक्षा कारणों का हवाला देकर खेलने से मुकर गई थी. इससे विश्व कप की पाकिस्तान की तैयारियों को झटका लगा और बाद में इंग्लैंड ने भी दौरा रद्द कर दिया. अब इस मैच को पाकिस्तान क्रिकेट हलकों में बदले के मैच के रूप में देखा जा रहा है.

पिछले महीने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में बदलाव, इस्तीफों और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिलने के बावजूद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करके सभी को चौंका दिया. आजम और मोहम्मद रिजवान ने बल्लेबाजी के जौहर दिखाये जिससे फखर जमां, मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक जैसे सीनियर बल्लेबाजों को खेलने की जरूरत ही नहीं पड़ी. गेंदबाजी में भी उनके पास काफी विकल्प है. भारत के खिलाफ उनके पास सात गेंदबाज थे और मलिक उनमें शामिल नहीं थे. इमाद वसीम, शादाब खान और हफीज ने स्पिन का मोर्चा बखूबी संभाला. नयी गेंद से शाहीन अफरीदी ने कहर बरपाया. अब न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को उनके खतरनाक इनस्विंग यॉर्कर की काट ढूंढनी होगी. डेथ ओवरों में हारिस रऊफ काफी उपयोगी साबित हुए.

दूसरी ओर न्यूजीलैंड टीम को विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने अभ्यास मैचों में हराया. कप्तान केन विलिसमसन की फिटनेस भी चिंता का सबब बनी हुई है जो कोहनी में दर्द से जूझ रहे हैं.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग 11: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमां, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी.

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग 11: मार्टिन गप्टिल, टिम सिफर्ट (विकेटकीपर), डेवॉन कॉनवे, केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, जिमी नीशम, काइल जेमिसन, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी.

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में PAK vs NZ के बीच मैच किस समय शुरू होगा?
टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में न्‍यूजीलैंड बनाम पाकिस्‍तान के बीच शाम 7.30 बजे मैच खेला जाएगा.

टी20 वर्ल्‍ड कप में PAK vs NZ के बीच मैच कहां खेला जाएगा?
टी20 वर्ल्‍ड कप में न्‍यूजीलैंड बनाम पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में PAK vs NZके बीच मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?
टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में न्‍यूजीलैंड बनाम पाकिस्‍तान के बीच मैच का लाइव प्रसारण भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है.

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में PAK vs NZ के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में न्‍यूजीलैंड बनाम पाकिस्‍तान के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/t20-world-cup/ को फॉलो कर सकते हैं.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here