T20 WC:ड्वेन ब्रावो ने बनाया नया गाना ‘वर्ल्ड चैंपियन’, गेल-पोलार्ड-नरेन ने भी किया डांस

0
33

[ad_1]

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सुपर 12 दौर से पहले अभ्यास खेलों में दो निराशाजनक प्रदर्शनों के बाद वेस्टइंडीज की टीम (West Indies) की कोशिश थी कि वे तीसरी बार ट्रॉफी को उठाने के लिए खुद को मजबूत करें. टी20 वर्ल्ड कप इस साल संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेला जा रहा है. पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाफ हार के निराशाजनक परफॉर्मेंस के बाद कायरान पोलार्ड के नेतृत्व वाली टीम को उम्मीद थी कि वे मुख्य इवेंट में इंग्लैंड के खिलाफ अपने पहले मैच में वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इंग्लैंड ने दो बार की चैंपियन वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया. इंग्लैंड के गेंदबाजों ने आक्रामक बल्लेबाजों से सजी वेस्टइंडीज टीम को मात्र 55 रनों पर समेट दिया था. इसके बाद 70 गेंद शेष रहते इंग्लैंड ने लक्ष्य हासिल कर लिया.

वेस्टइंडीज टीम की सुपर 12 की हार से पहले ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने टीम के लिए गाना बनाया था. ‘वर्ल्ड चैंपियन’ गाने का टीचर भी उन्होंने कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया था. ब्रावो ने यह गाना डिफेंडिंग चैंपियन वेस्टइंडीज टीम के लिए बनाया. इस गाने में क्रिस गेल, कायरान पोलार्ड और सुनील नरेन जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं.

T20 World Cup 2021 Live Updates: साउथ अफ्रीका ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगा वेस्टइंडीज

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में ड्वेन ब्रावो के साथ-साथ उनकी टीम के साथी क्रिस गेल, कायरान पोलार्ड, सुनील नरेन, आंद्रे फ्लेचर और फैबियन एलेन भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ब्रावो की पोस्ट के अनुसार जल्द ही ‘वर्ल्ड चैंपियंस’ शीर्षक वाला उनका गाना रिलीज होने जा रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ब्रावो ने कैप्शन दिया, ”नया संगीत. मैरून फैन्स. चैंपियन ड्वेन ब्रावो द्वारा “वर्ल्ड चैंपियन” के विश्व प्रीमियर का लगभग समय हो गया है.” जोआना हटन और एल्विन कॉक्स के संगीत के साथ यह गीत ब्रावो द्वारा उनकी टीम “चैंपियंस” के लिए बनाए गए पहले ट्रैक की याद दिलाता है. कैरेबियाई समुद्र तटों पर शूट किए गए गाने में एक आकर्षक और सुकून देने वाला खिंचाव है.

उम्मीद है कि ट्रैक से वेस्टइंडीज टीम में आत्मविश्वास पैदा होगा, जो अभी तक नजर नहीं आया है. वेस्टइंडीज की टीम को वार्म अप मैच में 27 गेंद शेष रहते पाकिस्तान के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं,अफगानिस्तान की टीम ने विंडीज को 56 रनों से हरा दिया था. इसके बाद मुख्य इवेंट भी इंग्लैंड के हाथों विंडीज को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है. वेस्टइंडीज सुपर 12 चरण में दूसरा मैच 26 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ है.
IND vs PAK: पहले दिया भारत को हार का जख्म, अब विराट कोहली के नक्शेकदम पर चले बाबर आजम

ड्वेन ब्रावो टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीड की टीम के लिए एक महान वरदान साबित हो सकते हैं. यदि वह वही निरंतरता दिखा सकते हैं, जो उन्होंने हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग में महत्वपूर्ण ओवरों में गेंदबाजी करके अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को अपने चौथे आईपीएल खिताब में मदद करने के लिए प्रदर्शित की थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here