T20 World Cup: न्यूजीलैंड की टीम भारत के स्काेर तक भी नहीं पहुंच सकी, पाकिस्तान के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन

0
58

[ad_1]

शारजाह. न्यूजीलैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप में (T20 World Cup 2021) में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. टीम पाकिस्तान के खिलाफ (New Zealand vs Pakistan) मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 134 रन ही बना सकी है. टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 151 रन बनाए थे. ऐसे में अगर पाकिस्तान की टीम यह मैच जीत लेती है, तो टीम इंडिया का रनरेट न्यूजीलैंड से बेहतर रहेगा. पाकिस्तान ने पहले मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से मात दी थी. ग्रुप से 2 ही टीम को सेमीफाइनल में जाना है. ऐसे में न्यूजीलैंड की हार से टीम इंडिया फायदे में रहेगी. तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके.

टॉस हारकर पहले खेलने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने हालांकि अच्छी शुरुआत की थी. टीम ने 5.1 ओवर में बिना विकेट के 36 रन बना लिए थे. हारिस रऊफ ने मार्टिल गप्टिल (17) को आउट करके टीम को पहली सफलता दिलाई. डेर्ली मिचेल ने 27 रन बनाए. टीम का स्कोर एक समय 3 विकेट पर 90 रन था. लेकिन अंतिम ओवरो में टीम के बल्लेबाज तेज रन नहीं बना सके.

विलियमसन के रन आउट ने खेल बदला

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन 14वें ओवर की पहली गेंद पर रन आउट हो गए. यहीं से खेल पूरी तरह से पाकिस्तान की ओर मुड़ गया. हसन अली ने अपनी ही गेंदबाजी पर विलियमसन को रन आउट किया. विलियमसन ने 25 रन बनाए. टीम अंतिम 7 ओवर में सिर्फ 44 रन बना सकी. रऊफ के अलावा शाहीन शाह अफरीदी, इमाद वसीम और मोहम्मद हफीज को एक-एक विकेट मिला.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: वेस्टइंडीज की टीम में हावी हो गया है फुटबॉल कल्चर, सालों-साल साथ नहीं खेलते खिलाड़ी

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, चैंपियन गेंदबाज हुआ बाहर

सुपर-12 में 12 टीमों को 2 ग्रुप में बांटा गया है. हर ग्रुप से 2 ही टीमें सेमीफाइनल में जाएंगी. ऐसे में हर ग्रुप में रोचक भिड़ंत देखने को मिलेगी. पाकिस्तान की टीम अगर यह मैच जीत लेती है तो वह रेस में काफी आगे हो जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here