T20 World Cup: न्यूजीलैंड को मैदान के अंदर सुरक्षा की जरूरत, पाकिस्तान के दिग्गज ने कसा तंज

0
53

[ad_1]

शारजाह. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के एक मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. पाकिस्तान के खिलाफ (New Zealand vs Pakistan) मैच में टीम 8 विकेट पर सिर्फ 134 रन ही बना सकी. टीम के जब विकेट गिर रहे थे, तब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने तंज कसते हुए कहा कि न्यूजीलैंड टीम को मैदान पर सुरक्षा की जरूरत है. मालूम हो कि न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों से पिछले महीने पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था. इससे पाकिस्तान के कई दिग्गज खफा हुए थे.

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मेरे हिसाब से न्यूजीलैंड को मैदान पर सुरक्षा देने की जरूरत है.’ इसके बाद शोएब अख्तर ने एक वीडियो भी पोस्ट किया और टीम के प्रदर्शन को सराहा भी. मैच में तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके. अख्तर ने कहा कि बहुत आला रऊफ. टीम को एक और अच्छे लक्ष्य का पीछा करने की जरूरत.

कोई बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका

इससे पहले पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. न्यूजीलैंड ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और उसका कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया. सलामी बल्लेबाज डेर्ली मिचेल और डेवॉन कॉनवे 27-27 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे. कप्तान केन विलियमसन ने 25 रन का योगदान दिया. न्यूजीलैंड की टीम अंतिम सात ओवर में 44 रन ही जोड़ सकी. मार्टिन गप्टिल (17) और पहली बार किसी भी प्रारूप में पारी का आगाज कर रहे मिचेल (27) ने न्यूजीलैंड को सतर्क शुरुआत दिलाई. लेकिन बाद में टीम लड़खड़ा गई.

शोएब अख्तर का ट्वीट.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: न्यूजीलैंड की टीम भारत के स्काेर तक भी नहीं पहुंच सकी, पाकिस्तान के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन

बाबर आजम पहली बार टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की कप्तानी कर रहे हैं. टीम 2009 के बाद से टी20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत सकी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here