Ind vs Pak मैच के बाद हरभजन सिंह और मोहम्‍मद आमिर बुरी तरह भिड़े, भारतीय गेंदबाज ने कहा- फिक्‍सर चल दफा हो

0
31

[ad_1]

नई दिल्‍ली. भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और पाकिस्‍तानी गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर (Mohammad Amir) सोशल मीडिया पर बुरी तरह से भिड़ गए. पाकिस्‍तानी गेंदबाज ने तो शब्‍दों की हद तक पार कर दी, जिसके बाद हरभजन सिंह ने भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) मैच का एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने छक्‍का जड़कर भारत को जीत दिलाई थी. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि फिक्‍सर को सिक्‍सर, मोहम्‍मद आमिर चल दफा हो जाओ.

दरअसल दोनों के बीच सोशल मीडिया पर ये लड़ाई भारत और पाकिस्‍तान मैच के बाद शुरू हुई. जब आमिर ने एक ट्वीट किया कि पूछना था कि हरभजन सिंह ने टीवी तो नहीं तोड़ दिया. इसके जवाब में भज्‍जी ने एक व‍ीडियो शेयर किया और कहा कि अब तुम ही बोलोगे कि यह छक्‍का तुम्‍हारे घर की टीवी पर तो नहीं गिरा. बस फिर क्‍या था पूरी रात दोनों के बीच शब्‍दों की लड़ाई चलती रही.

harbhajan singh, Mohammad Amir, india vs pakistan, ind vs pak, cricket news, t20 world cup, t20 world cup 2021

आमिर ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया, ये उस मैच का वीडियो है, जिसमें शाहिद अफरीदी ने हरभजन सिंह की 4 गेंदों पर 4 छक्‍के जड़ थे. आमिर ने इसे शेयर करके कहा कि हरभजन सिंह मैं इस वीडियो को देखने में व्‍यस्‍त था, जब लाला ने आपकी गेंद पर 4 छक्‍के मारे थे, लेकिन क्रिकेट है लग सकते हैं, मगर टेस्‍ट क्रिकेट में थोड़ा ज्‍यादा हो गया. इसका जवाब देते हुए हरभजन ने आमिर से पूछा कि लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था, कितना लिया और किसने दिया.

harbhajan singh, Mohammad Amir, india vs pakistan, ind vs pak, cricket news, t20 world cup, t20 world cup 2021

टेस्‍ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है. इस खूबसूरत खेल को बदनाम करने के लिए आपको और आपके समर्थकों को शर्म आनी चाहिए. हरभजन सिंह के जवाब देने के बाद तो आमिर ने अपने शब्‍दों की हद पार कर दी. उन्‍होंने हरभजन सिंह को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत पर पाकिस्‍तान को मिली जीत की याद दिलाई और हरभजन के गेंदबाजी एक्‍शन पर भी सवाल उठे. इसके बाद उन्‍होंने कहा कि अब हमको वर्ल्‍ड कप जीतते देखो.

harbhajan singh, Mohammad Amir, india vs pakistan, ind vs pak, cricket news, t20 world cup, t20 world cup 2021

मोहम्‍मद आमिर को शब्‍दों की सीमा पार करते देख हरभजन को भी पुराने मैच का एक वीडियो शेयर करना पड़ा. जिसमें भारत को 3 रन की जरूरत थी और हरभजन ने छक्‍का जड़कर जीत दिला दी थी.

टी20 वर्ल्ड कप फाइनल का प्लेयर ऑफ द मैच, पहले ओवर में हैट्रिक, जाने फिर कब मिलेगा ऐसा ऑलराउंडर

T20 World Cup 2021 Live Updates: BAN vs ENG और NAM vs SCOT के बीच मुकाबला, यहां देखें टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के अपडेट्स

हरभजन के इस वीडियो को शेयर करने पर आमिर ने जिस तरह से इसका जवाब दिया, उससे उनकी ही सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. उनके इस्‍तेमाल किए गए शब्‍दों पर फैंस उन्‍हें ही बुरी तरह से सुना रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here