T20 WC: पाकिस्तानी एंकर ने मैच से पहले धोनी से की थी अपील, पूर्व कप्तान ने मुस्कुरा कर दिया था जवाब- VIDEO

0
34

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) प्रतिद्वंद्विता यकीनन क्रिकेट के खेल में सबसे बड़ी है. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना बीते रविवार (यानी 24 अक्टूबर) को हुआ. इस मुकाबले में भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. यह पहला मौका था, जब आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान (IND vs PAK) के हाथों हार मिली. इससे पहले भारत वनडे और टी20 वर्ल्ड कप में कभी भी पाकिस्तान के हाथों नहीं हारा था. यह मैच हाई वोल्टेज था, जिसका फैन्स ने जमकर मजा लिया. इस मैच से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी एंकर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से मैच हारने के लिए कहती हुई नजर आ रही हैं.

हालांकि, यह सब एक मजाक का हिस्सा था. पाकिस्तानी एंकर ट्रेनिंग के दौरान रास्ते से गुजर रहे महेंद्र सिंह धोनी से एक अपील करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे खुद एंकर सवेरा पाशा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वायरल वीडियो मैच से पहले दिन टीम इंडिया की प्रैक्टिस के दौरान का है. प्रैक्टिस करने के बाद वापस जा रही थी, तब भारतीय टीम के क्रिकेटरों का वीडियो बना रही पाकिस्तानी एंकर ने पहले केएल राहुल (KL Rahul) पर कमेंट किया था. इसके बाद वह धोनी से एक अपील करती हैं.

‘पाकिस्तान खेलने को सुरक्षित देश लेकिन क्रिकेट टीम खतरनाक..’ शोएब अख्तर का न्यूजीलैंड पर तंज

T20 World Cup: विराट कोहली पर पाकिस्तान के खिलाड़ी हैं भारी, रन के बड़े रिकॉर्ड के मामले में छोड़ा पीछे

सवेरा पाशा पहले केएल राहुल से कहती हैं, ”राहुल कल अच्छा मत खेलना. प्लीज कल बिल्कुल भी अच्छा मत खेलना.” केएल राहुल इस कमेंट पर सिर्फ मुस्कुरा कर वहां से चले जाते हैं. इसके बाद सवेरा पाशा केएल राहुल के पीछे आ रहे महेंद्र सिंह धोनी से कहती हैं, ”माही यह मैच छोड़ दो….अगले मैच में (मेंटरशिप) करना. प्लीज इस मैच में नहीं (उतरो).” सवेरा पाशा के इस अपील पर धोनी कहते हैं, ”हमारा काम ही ऐसा है. इसके बाद धोनी भी वहां से मुस्कुराते हुए चले जाते हैं.” सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हुआ है.

बता दें कि पिछले कई सालों से भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय मुकाबलों में नहीं खेले हैं. यह दोनों टीमें अब सिर्फ आईसीसी के इवेंट में ही खेलती हैं. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हमेशा जीतने वाली भारतीय टीम का इतिहास दुबई को बदल गया.

29 साल बाद पाकिस्तान की टीम भारत को वर्ल्ड कप के मैच में हराने में कामयाब रही. साल 1992 के बाद पहली बार कप्तान विराट के नाम ये अनचाहा रिकॉर्ड जुड़ गया. पाकिस्तान से हार के बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत का अगला मुकाबला अब न्यूजीलैंड के साथ 31 अक्टूबर को है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here