T20 World Cup: नामीबिया के 23 साल के गेंदबाज ने टी20 वर्ल्ड कप में रचा इतिहास, पहले ही ओवर में झटके 3 विकेट

0
24

[ad_1]

नामीबिया के पेसर रुबेन ट्रंपलमैन T20 वर्ल्ड कप में स्कॉटलैंड के खिलाफ एक ही ओवर में 3 विकेट झटके. (AFP)

नामीबिया के पेसर रुबेन ट्रंपलमैन T20 वर्ल्ड कप में स्कॉटलैंड के खिलाफ एक ही ओवर में 3 विकेट झटके. (AFP)

Scotland vs Namibia, T20 World Cup : नामीबिया के पेसर रुबेन ट्रंपलमैन (Ruben Trumpelmann) ने स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में पारी के पहले ही ओवर में कमाल दिखाया और 3 विकेट झटक लिए. उन्होंने पारी की पहली ही गेंद पर जॉर्ज मुंसे, तीसरी गेंद पर कैलम मैकल्योड और फिर अगली गेंद पर रिची बेरिंग्टन को पैवेलियन भेज दिया.

नई दिल्ली. नामीबिया के पेसर रुबेन ट्रंपलमैन (Ruben Trumpelmann) ने बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में इतिहास रच दिया. उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में पारी के पहले ही ओवर में 3 विकेट झटक लिए. नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरासमस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

23 साल के रुबेन ने पारी के पहले ही ओवर में कमाल दिखाया और 3 विकेट झटक लिए. उन्होंने पहली ही गेंद पर जॉर्ज मुंसे (0) को बोल्ड किया. अगली गेंद वाइड रही, जिसके बाद कोई रन नहीं बना. फिर एक गेंद वाइड रही और तीसरी वैध गेंद पर कैलम मैकल्योड (0) को जेन ग्रीन ने लपक लिया. अगली गेंद पर रिची बेरिंग्टन (0) lbw आउट हो गए. रुबेन अपने करियर का छठा ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे थे. उन्होंने इससे पहले तक 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 5 विकेट झटके. उन्होंने इसके अलावा 17 फर्स्ट क्लास मैचों में 41 विकेट भी लिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here