दिनेश कार्तिक जुड़वा बच्चों के पिता बने, विशेष नाम ने फैंस का ध्यान खींचा, तस्वीर आई सामने

0
38

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) को बड़ी खुशखबरी मिली है. वे जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी खुद दी. उन्होंने बच्चों के विशेष नाम भी बताए. यह फैंस को पसंद भी आ रहे है. कार्तिक ने स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल (Deepika Pallikal) से शादी की है. वे आईपीएल 2021 (IPL 2021) में केकेआर की ओर से खेले थे. वे टीम के कप्तान भी रह चुके हैं.

दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘हम 3 से 5 हो गए हैं. हमें 2 बेटों का आशीर्वाद मिला है. इनके नाम कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक हैं. ये हमारे लिए सबसे बड़ी खुशी का पल है.’ बच्चों के नाम में मां और पिता का नाम मिला हुआ है. यह सभी को पसंद आ रहा है. क्रिकेटर शिखर धवन और कोलकाता नाइटराइडर्स ने दोनों को बधाई भी दी.

कार्तिक की दूसरी पत्नी हैं दीपिका

दीपिका पल्लीकल दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी हैं. पहली पत्नी से उनका तलाक हो चुका है. दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने 2015 में शादी की थी. कार्तिक पिछले दिनों इंग्लैंड में हुए द हंड्रेड में कमेंट्री करते हुए भी दिखे थे और लोगों ने उन्हें सराहा भी था. वे अपनी कप्तानी में तमिलनाडु को कई खिताब दिला चुके हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: हार्दिक पंड्या को मुंबई ने दिया झटका, खिलाड़ी को टीम नहीं करेगी रिटेन! अय्यर छोड़ सकते हैं दिल्ली का साथ

टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में उतर चुके हैं

36 साल के दिनेश कार्तिक तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की ओर से खेल चुके हैं. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 26 टेस्ट में 1025 रन, 94 वनडे में 1752 रन जबकि 32 टी20 इंटरनेशनल में 399 रन बनाए हैं. वे टेस्ट में एक शतक और 7 अर्धशतक जड़ चुके हैं. वनडे में भी 9 अर्धशतक लगा चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here