पाकिस्तानी टीम में 3 को निकला कोरोना, अब 10 दिन क्वारंटीन में रहना होगा

0
44

[ad_1]

पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम की 3 खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. हालांकि PCB ने नाम का खुलासा नहीं किया है. (PC- Javeria Khan/Instagram)

पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम की 3 खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. हालांकि PCB ने नाम का खुलासा नहीं किया है. (PC- Javeria Khan/Instagram)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने हालांकि खिलाड़ियों के नाम की घोषणा नहीं की है. उन्हें अब 10 दिन के लिए कड़े आइसोलेशन से गुजरना होगा. क्वारंटीन अगले महीने 6 नवंबर को समाप्त होगा.

नई दिल्ली. पाकिस्तान की महिला क्रिकेट महिला टीम (Pakistan Women Cricketer) की 3 सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी. टीम की खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी वनडे सीरीज से पहले तैयारियों के मकसद से कराची के हनीफ मोहम्मद हाई-परफॉर्मेंस सेंटर में इकट्ठा हुई थी. बुधवार को टीम की सभी सदस्यों का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था जिसमें 3 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

पीसीबी ने हालांकि खिलाड़ियों के नाम की घोषणा नहीं की है. उन्हें अब 10 दिन के लिए कड़े आइसोलेशन से गुजरना होगा. क्वारंटीन अगले महीने 6 नवंबर को समाप्त होगा. कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत, टीम के बाकी सदस्यों को भी 2 नवंबर तक के लिए अलग-थलग कर दिया गया है. उन्हें हर दूसरे दिन एक टेस्ट कराना होगा. कैंप के लिए बनाए गए बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले मई में सभी का कोरोना वैक्सीनेशन किया गया था.

वेस्टइंडीज महिला टीम वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करने के लिए तैयार है. दोनों टीमें तीन वनडे मैच खेलेंगी जो 8 से 14 नवंबर के बीच होने की उम्मीद है. कराची के नेशनल स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे. इससे पहले पाकिस्तान ने तीन टी20 और 5 वनडे मैचों के लिए वेस्टइंडीज का दौरा किया था. पाकिस्तान की पुरुष टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए यूएई में है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here