हरभजन सिंह ने मोहम्‍मद आमिर को बताया जाहिल, कहा-हमारी टीम जिंदाबाद थी, है और रहेगी

0
29

[ad_1]

नई दिल्‍ली. टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) में भारत- पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) मैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह (harbhajan singh) और पाकिस्‍तानी गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर (mohammad amir) के बीच लड़ाई शुरू हो गई. पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज ने तो शब्‍दों की लड़ाई में कई बार अपनी हद भी पार कर दी. ऐसे में भज्‍जी ने उन्‍हें करारा जवाब भी दिया. अब भारतीय गेंदबाज हरभजन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके पूरा मामला बताया और आमिर पर पलटवार भी किया. हरभजन ने कहा कि भारत पाकिस्‍तान मैच के बाद लोग एक दूसरे को लताड़ रहे हैं, जिसमें वो भी शामिल हैं. भारत पाकिस्‍तान का मैच जब भी होता है तो वह बहुत प्रेशर वाला होता है.

पाकिस्‍तान ने बहुत अच्‍छा प्रदर्शन किया. बल्‍लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग हर जगह पाकिस्‍तान ने हमें हराया और हमने उस हार को स्‍वीकार भी किया. बात यही पर खत्‍म हो गई. मैं और शोएब अख्‍तर साथ में काम करते हैं और हम दोनों के बीच हल्‍की फुल्‍की नोंकझोंक चलती रहती है. हम दोनों ए‍क दूसरे को लंबे समय से जानते हैं.

‘कौन है मोहम्‍मद आमिर, जो टांग अड़ा रहे हैं’
हम एक दूसरे के खिलाफ भी खेले. भारत और पाकिस्‍तान को लेकर हमारे बीच ऐसी बातचीत चलती रहती है. इस मैच में भी ऐसा ही हुआ, मगर ट्वीट के साथ यह बात वहीं पर खत्‍म हो गई थी. इसी बीच मोहम्‍मद आमिर ने बीच में टांग लड़ाई. हरभजन ने कहा कि पहले मैं यह पूछना चाहता हूं कि आखिर आमिर हैं कौन. मेरा और शोएब की बातचीत तो ट्वीट पर खत्‍म हो गई थी. पाकिस्‍तान के हाथों भारत की हार के बाद आमिर ने मुझसे पूछा कि कही टीवी तो नहीं तोड़ दिया. मैंने कहा कि नहीं. इसके बाद आमिर ने कुछ गलत शब्‍दों का इस्‍तेमाल करके ट्वीट किए और फिर लॉर्ड्स में आमिर ने जो नो बॉल फेंकी थी, उस पर मैंने सवाल उठाया, सबको मालूम है कि उस समय वहां पर क्‍या हुआ था.

T20 World Cup: हरभजन सिंह बोले- अगर अभी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हो तो …

‘आमिर की मुझसे बात करने की औकात नहीं’
हरभजन ने कहा कि मैं इस कीचड़ में घुसना नहीं चाहता था और आमिर की औकात नहीं है, जिससे मैं बात करूं. जितना मैं उससे बात करूंगा, उतना मैं खुद को नीचे गिराऊंगा. आमिर ने वर्ल्‍ड क्रिकेट पर जो काला धब्‍बा लगाया है, उसे कभी धो नहीं पाएगा. जिस इंसान ने अपना ईमान बेच दिया, उसे मुझे जवाब नहीं देना चाहिए था. पैसे के लिए जान बूझकर नो बॉल फेंकने वाले के साथ अगर माथा मारूं तो यह गलत होगा. हरभजन ने आमिर को कहा कि मुझे आमिर के ट्वीट का जवाब ही नहीं देना चाहिए था, क्‍योंकि वो जाहिल है और जाहिल ही रहेगा.

Ind vs Pak: हरभजन सिंह और मोहम्‍मद आमिर रात भर लड़ते रहे, आखिर में भज्जी ने लताड़ा- फिक्‍सर चल दफा हो
हरभजन ने आमिर के लिए एक कविता भी सुनाई. इसके बाद उन्‍होंने कहा कि बीच में टांग अडाने वाले आप कौन होते हैं. अपने आप में मस्‍त रहो और यहां से निकलो. आप जो थे आपने दिखा दिया.आपने अपने देश को बेच दिया, सबको दिखता है. हरभजन ने पाकिस्‍तानी फैंस से कहा कि आप अपनी टीम को सपोर्ट करें, बहुत अच्‍छा खेल रही है. हम अपनी टीम को सपोर्ट करेंगे. इन सबमें न उलझे. हमारी टीम जिंदाबाद थी, है और रहेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here