AUS vs SL, T20 World Cup 2021 Dream11 Team Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

0
17

[ad_1]

नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलिया और श्रीलंका (Australia vs Sri Lanka) के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) का 22वां मैच गुरुवार को दुबई में खेला जाएगा. आज जो भी टीम जीत दर्ज करेगी. सेमीफाइनल के लिए उसकी दावेदारी मजबूत हो जाएगी. दोनों टीमों ने अपने पिछले मैच लक्ष्‍य का पीछा करते हुए जीते हैं. अगर दोनों टीमों की बल्‍लेबाजी की बात करें तो ऑस्‍ट्रेलिया की तुलना में श्रीलंका की बल्‍लेबाजी ज्‍यादा स्थिर है. पूर्व चैंपियन श्रीलंका को इस बार यहां तक पहुंचने के लिए क्‍वालीफाइंग राउंड खेलना पड़ा था, जहां वो टॉप पर रही थी.
दुबई के विकेट की बात करें तो यहां पर टी20 वर्ल्‍ड कप के 3 मैच खेले गए हैं और लक्ष्‍य का पीछा करने वाली टीम ने यहां पर जीत दर्ज की है. ऑस्‍ट्रेलिया के शीर्ष क्रम खराब लय से जूझ रहा है. एरोन फिंच, डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श का बल्‍ला पिछले मैच में चल नहीं पाया था. ऑस्‍ट्रेलिया के सामने श्रीलंकाई स्पिनरों की चुनौती होगी. ऐसे में फिंच और मार्श से अच्‍छी बल्‍लेबाजी की उम्‍मीद होगी. हालांकि ग्‍लेन मैक्‍सवेल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. आईपीएल में भी उनका बल्‍ला खूब चला था. श्रीलंका के लिए अच्‍छी बात यह है कि चोट के कारण बांग्‍लादेश के खिलाफ न खेल पाने वाले महीश दीक्षणा फिट हो गए हैं और टीम में उनकी वापसी हो गई है.

AUS vs SL, Dream11 Team Prediction:

कप्‍तान: कुसाल परेरा
उपकप्‍तान: ग्‍लेन मैक्‍सवेल
विकेटकीपर: कुसाल परेरा
बल्‍लेबाज: डेविड वॉर्नर, स्‍टीव स्मिथ, चरिथ असलंका, अविष्का फर्नांडो
ऑलराउंडर: ग्‍लेन मैक्‍सवेल, वानिन्दु हसरंगा,
गेंदबाज: मिचेल स्‍टार्क, एडम जम्‍पा, दुष्मंथा चमीरा, महेश दीक्षणा

हरभजन सिंह ने मोहम्‍मद आमिर को बताया जाहिल, कहा-हमारी टीम जिंदाबाद थी, है और रहेगी

ऑस्ट्रेलिया: एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस (उपकप्तान), जोश हेजलवुड, मिचेल मार्श, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, जोश इंगलिस, मिचेल स्वेपसन, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम ज़म्पा.

टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले कोच पर अब पाकिस्तान की नजर, विराट कोहली के चहेते से मिल सकती है चुनौती
श्रीलंका: दासुन शनाका (कप्तान), कुसल जनीथ परेरा, धनंजय डि सिल्वा, पथुम निसंका, दिनेश चांदीमल, चरिथ असलंका, भानुका राजपक्षे, चमिका करुणारत्ने, अविष्का फर्नांडो, वानिन्दु हसरंगा, लाहिरु कुमारा, महेश दीक्षणा, दुष्मंथा चमीरा, बिनुरा फर्नांडो

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here