IPL 2022: डेविड वाॅर्नर से छोड़ा सनराइजर्स हैदराबाद का साथ, ऑक्शन में उतरने का किया फैसला

0
50

[ad_1]

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ने का फैसला किया है. (PTI)

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ने का फैसला किया है. (PTI)

 IPL 2022: ऑस्ट्रेलिया के सीनियर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का साथ छोड़ दिया है. वे आईपीएल 2022 के ऑक्शन में दिखेंगे. वॉर्नर (David Warner) को कप्तानी से हटाने के बाद उन्हें प्लेइंग-11 से भी बाहर कर दिया गया था.

सिडनी. आईपीएल 2022 (IPL 2022) से बड़ी खबर आ रही है. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टीम का साथ छोड़ दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने उन्हें आईपीएल 2021 में कप्तानी से हटा दिया गया था. इसके अलावा उन्हें कई मैचों में प्लेइंग-11 में भी जगह नहीं मिली थी. वॉर्नर ने कहा कि टीम ने मेरा साथ छोड़ा था. अब मैं अपना नाम ऑक्शन में दूंगा. मालूम हो कि आईपीएल के अगले सीजन से 8 की जगह 10 टीमें उतरेंगी. लखनऊ और अहमदाबाद 2 नई टीमें लीग से जुड़ गई हैं. 60 की जगह 74 मुकाबले खेले जाने हैं.

SEN Radio से बात करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा, ‘मैं अपना नाम ऑक्शन में दूंगा. हाल के संकेतों से लग रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मुझे रिटेन नहीं करेगी. इसलिए मैं नई शुरुआत की उम्मीद कर रहा हूं.’ वॉर्नर की कप्तानी में हैदराबाद ने 2016 में आईपीएल का खिताब भी जीता था. वे 8 सीजन में टीम के साथ रहे. वे टी20 लीग में सबसे अधिक रन बनाने वाले विदेशी बल्लेबाज भी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here