DK-Dipika love story: दीपिका पल्लीकल का जिम से लेकर इंग्लैंड तक पीछा करते रहे दिनेश कार्तिक…

0
22

[ad_1]

नई दिल्ली. ये कहानी बड़ी फिल्मी है. यह बात आपने हजारों बार पढ़ी और सुनी होंगी. कोई शक नहीं कि जब कोई ऐसी लाइन दोहराता है तो वह पकाऊ लगती है. लेकिन अगर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) की लव स्टोरी सच में फिल्मी है. एक इंटरनेशनल क्रिकेटर दूसरे खेल की ऐसी खिलाड़ी से शादी करना चाहता है, जिसे क्रिकेट से नफरत है. क्रिकेटर बार-बार इस खिलाड़ी से मिलने के लिए या डिनर पर चलने के लिए मैसेज करता है. यह सिलसिला महीनों चलता है. ना तो महिला खिलाड़ी हां कहती है और ना ही क्रिकेटर अपनी उम्मीदें छोड़ता है. एक दिन क्रिकेटर सुबह छह बजे महिला खिलाड़ी के जिम पहुंच जाता है. सबके सामने डेट पर चलने को कहता है… बाकी कहानी आगे पढ़ेंगे. फिलहाल यह जान लेते हैं कि क्रिकेटर दिनेश कार्तिक यानी डीके (DK) और महिला खिलाड़ी दीपिका अब पति-पत्नी हैं. दीपिका ने एक दिन पहले ही जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. नाम है कबीर और जियान.

अब डीके और दीपिका की लव स्टोरी (Dinesh Karthik-Dipika love story) की ओर लौटते हैं. यह शायद 2012 का साल रहा होगा. जब दीपिका पल्लीकल को दिनेश कार्तिक का मैसेज आया- ‘डिनर पर चलोगी क्या?’. एक इंटरव्यू में दीपिका कहती हैं कि एक खिलाड़ी जिसे वह जानती तो थीं, पर मिली कभी नहीं थीं, उसका ऐसा मैसेज देखकर वह हैरान हुईं. मैसेज की शुरुआत ही डिनर के ऑफर से, ना हाय-हैलो और ना कुछ और… स्टोरी आगे बढ़ाने से पहले बता दें कि दिनेश कार्तिक और दीपिका एक ही शहर से हैं. चेन्नई से. दीपिका की मां ट्रैवल एजेंसी चलाती हैं और दिनेश कार्तिक इसी एजेंसी के जरिए टैक्सी या दूसरी गाड़ियां बुक करते थे.

दीपिका पल्लीकल ‘मिसफील्ड’ नामक शो में बताती हैं, ‘मुझे डीके के कुछ समय के अंतराल में 5-6 मैसेज आए. मैं हर बार अलग-अलग बहाने बनाकर मना कर देती. एक बार डीके ने कहा कि जब चेन्नई में रहो तो बताना. मैंने कहा कि मैं चेन्नई में हूं लेकिन कल ऑस्ट्रेलिया जाना है. लौटेंगे तो देखेंगे…’ दरअसल, यही वह जवाब था जिसे दीपिका और दिनेश की पहली मुलाकात की वजह कहा जा सकता है. दिनेश कार्तिक अगली सुबह सुबह छह बजे उसी जिम जा पहुंचे, जहां दीपिका ट्रेनिंग करती थीं. दीपिका का जिम टाइम सुबह छह बजे से ही था. दिनेश भी इसी जिम में ट्रेनिंग करते थे, लेकिन उनका समय अलग था और यह बात दीपिका को पता भी नहीं थी.

सुबह 6 बजे जब दीपिका जिम पहुंचती हैं तो वहां उन्हें दिनेश कार्तिक मिल जाते हैं. दीपिका कहती हैं, ‘मैं जानती हूं कि दिनेश वहां मुझसे मिलने ही आए थे क्योंकि वे सुबह कभी भी ट्रेनिंग के लिए नहीं आ सकते थे. उन्होंने पूछा कि फ्लाइट का क्या हुआ और मैंने बीमार होने जैसा कुछ बहाना बना दिया जो मुझे और दिनेश दोनों को पता था कि झूठ है. जब हम बात कर रहे थे तब दिनेश के दो दोस्त हमें देख रहे थे और मुझे बहुत बुरा लग रहा था. उसी दिन दिनेश का मैसेज फिर आया कि क्या कल की फ्लाइट है. इस पर मैंने जवाब दिया कि नहीं. लेकिन मुझे कल दिनभर ट्रेनिंग करनी है. मैं सिर्फ सुबह 7 बजे फ्री हूं. मुझे उम्मीद थी कि दिनेश मना कर देंगे लेकिन जवाब आया कि ठीक है मैं सुबह मिलता हूं.’

ब्रेकफास्ट से शुरू हुई डेट
दीपिका पल्लीकल बताती हैं, ‘अगली सुबह जिम के बाद मैं दिनेश से मिली. हम दिनेश की कार से ब्रेकफास्ट के लिए गए. मैंने यह सोच लिया था कि यह बस एक डेट है और इसके बाद फिर नहीं मिलना है. लेकिन हम ब्रेकफास्ट पर चार घंटे बात करते रहे. बातें खत्म नहीं हो रही थीं और दिनेश ने ही पूछा कि क्या मुझे ट्रेनिंग के लिए नहीं जाना है. तब मैंने पूछा कि कितने बज गए. मुझे दो दिन बाद इंग्लैंड जाना था. इसलिए हम उसी दिन एक बार और मिले. फिर मैंने सोचा कि चलो बात खत्म. अब मिलने की जरूरत नहीं. मैं इसके बाद इंग्लैंड चली गई. लेकिन कुछ दिन बाद डीके भी वहां पहुंच गए.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here