ICC T20 World Cup: शोएब अख्तर और टीवी एंकर की छुट्टी, लाइव शो में झगड़े के बाद PTV ने लिया एक्शन

0
28

[ad_1]

नई दिल्ली. मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान (Pakistan) की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. लेकिन मैदान के बाहर घमासान मचा है. पिछले दिनों लाइव टीवी टीवी शो में पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और एंकर नौमान नियाज के बीच झगड़े के बाद सरकारी टीवी चैनल पीटीवी ने बड़ा एक्शन लिया है. चैनल ने दोनों को फिलहाल जांच पूरी होने तक ऑफ एयर करने का फैसला किया है. यानी ये दोनों फिलहाल पीटीवी के किसी भी शो में नहीं दिखेंगे. वैसे भी शोएब अख्तर ने अपनी बेइज्जती के बाद पहले ही इस्तीफा दे दिया था.

जीओ टीवी के मुताबिक पीटीवी की तरफ से इसको लेकर एक बयान जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि न तो अख्तर और ही न नौमान नियाज जांच पूरी होने तक पीटीवी के शो में भाग ले पाएंगे. कहा जा रहा है कि जांच कमेटी ने इन दोनों को फिलहाल हटाने की सिफारिश की है. कहा जा रहा है कि जांच कमेटी की बैठक में इमरान खान के मंत्री भी मौजूद थे.

शोएब नहीं पहुंचे कमेटी के सामने
जांच कमेटी ने नौमान नियाज को पूछताछ के लिए बुलाया था. कमेटी ने शोएब अख्तर को भी हाज़िर होने के लिए था. लेकिन उन्होंने ये कहते हुए जाने से इनकार कर दिया था कि कमेटी को उन्हें बुलाने के बजाय वीडियो देखना चाहिए. बता दें कि इस झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इसके बाद शोएब ने तुरंत शो छोड़ने का फैसला किया था.

क्या है पूरा मामला
बता दें मंगलवार को पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड मैच के बाद पीटीवी के शो ‘गेम ऑन है’ के दौरान एंकर और शोएब अख्तर की बहस हो गई थी. इसी दौरान उन्हें उन्हें नौमान नियाज ने शो से बाहर निकलने के लिए कह दिया था. इस घटना से शो के दूसरे गेस्ट सर विवियन रिचर्ड्स, डेविड गॉवर, राशिद लतीफ, उमर गुल, राशिद लतीफ, आकिब जावेद और पाकिस्तान महिला टीम की कप्तान सना मीर भी हैरान रह गए थे.

शोएब की सफाई
इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद शोएब अख्तर ने बुधवार को खुद ट्विटर पर सफाई दी थी. अख्तर ने ट्वीट किया, ‘सोशल मीडिया पर कई क्लिप वायरल हो रही हैं तो मैंने सोचा कि मैं स्पष्ट कर दूं. एंकर असभ्य थे, उन्होंने मुझे शो छोड़ने के लिए कहा. ये मेरे लिए शर्मनाक था, क्योंकि आपके पास सर विवियन रिचर्ड्स और डेविड गॉवर जैसे दिग्गज हैं, जो मेरे कुछ समकालीनों और वरिष्ठों के साथ सेट पर बैठे हैं और लाखों लोग देख रहे हैं..
ये भी पढ़ें:- T20 World Cup Analysis: टी20 वर्ल्ड कप के 50 फीसदी मुकाबले खत्म, 200 रन बनाना मुश्किल, ये हैं बड़ी बातें

इस्तीफे का ऐलान
उन्होंने अपने इस्तीफे का का ऐलान करते हुए कहा, ‘इसके लिए मुझे खेद है लेकिन मैं पीटीवी स्पोर्ट्स से तुरंत इस्तीफा दे रहा हूं, क्योंकि देश के सामने लाइव टेलीविजन पर मेरा अपमान किया गया और मेरे साथ बुरा व्यवहार किया गया.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here