IND vs NZ T20 World Cup: रोहित शर्मा का चहेता खिलाड़ी बढ़ाएगा टीम इंडिया की मुश्किल, भारत के खिलाफ प्लान तैयार

0
34

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 विश्व कप में इस रविवार को अहम मैच खेला (IND vs NZ T20 World Cup 2021) जाएगा. इस मैच से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा. टीम के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson injury) चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए. हालांकि, उनके रिप्लेसमेंट के रूप में रोहित शर्मा की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस से खेलने वाले गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) को न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है. मिल्ने पहले रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल थे. लेकिन अब उन्हें मुख्य टीम में मौका मिला है. वह मंगलवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में प्लेइंग-11 में शामिल होने वाले थे लेकिन मैदान पर पहुंचने पर पता चला कि आईसीसी से उन्हें चोटिल खिलाड़ी की जगह शामिल करने के लिये मंजूरी नहीं मिली थी.

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने को उम्मीद है कि आईसीसी टी20 विश्व कप में रविवार को भारत के खिलाफ मैच में वह अपनी लय का फायदा उठाते हुए अंतर पैदा करने में सफल रहेंगे. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हाँ, मुझे निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि यह मेरे लिए लंबे समय से क्रिकेट में सबसे अच्छा दौर रहा है.

मैं भारत के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करूंगा: मिल्ने
बिग बैश लीग, वाइटैलिटी ब्लास्ट और द हंड्रेड जैसे छोटे प्रारुप के फ्रेंचाइजी आधारित लीग टूर्नामेंटों में शानदार लय में रहे इस गेंदबाज ने कहा, “मै इस लय का अधिकतम लाभ उठाना चाहूंगा और इस समय अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखते हुए अपने खेल में और सुधार करना चाहूंगा. मैं यहां (टी20 विश्व कप) गेंद के साथ अंतर पैदा करने और वास्तव में यह साबित करने के लिए उत्साहित हूं कि यह समय मेरे लिए प्रभावशाली है.”

पाकिस्तान के खिलाफ टीम में शामिल ना हो पाने का मलाल: मिल्ने
यह 29 साल का गेंदबाज हाल ही में खत्म हुई इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स का हिस्सा था. उनका मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अगर वह टीम का हिस्सा होते, तो न्यूजीलैंड का प्रदर्शन और बेहतर हो सकता था. न्यूजीलैंड की टीम यह मैच पांच विकेट से हार गयी थी.

बड़ी खबर: श्रेयस अय्यर बन सकते हैं नई फ्रेंचाइजी के कप्तान! DC छोड़ने को तैयार…

मिल्ने ने आईपीएल में 3 विकेट लिए थे
इस तेज गेंदबाज ने आगे कहा कि आईपीएल के दौरान जिस तरह की पिच थीं, उस पर ध्यान दें तो तेज गेंदबाजों को असमान उछाल मिल रही थी, इससे बल्लेबाजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. मेरे होने से शायद टीम थोड़ी और मजबूत होती. हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन पाकिस्तान की टीम ने आखिरी ओवरों में शानदार बल्लेबाजी की थी. मिल्ने ने आईपीएल 2021 में 4 मैच में 3 विकेट लिए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here