WI vs BAN: आंद्रे रसेल एक भी गेंद खेले बिना हुए रन आउट, फैन्स बोले- किस्मत खराब, VIDEO

0
20

[ad_1]

नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) का शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच (ICC T20 World Cup 2021) में बल्ले से बेहद खराब दिन रहा. यह विस्फोटक बल्लेबाज बिना किसी गेंद का सामना किए डक पर ही आउट हो गया. यह पारी का 13वां ओवर था, जब कप्तान कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) के बाहर जाने बाद आंद्रे रसेल बल्लेबाजी के लिए उतरे थे. पोलार्ड 13वें ओवर में फिटनेस समस्या के कारण मैदान से चले गए थे. इस ओवर की चौथी गेंद पर रोस्टन चेज (Roston Chase)ने सीधे तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) की ओर खेला. यह गेंद बॉलर के जूते को छूती हुई नॉन स्ट्राइकर एंड के स्टम्प पर जा लगी. इस दौरान आंद्रे रसेल क्रीज से दूर थे और इस तरह वह बिना एक भी गेंद खेले रन आउट हो गए.

इसी के साथ आंद्रे रसेल टी20 विश्व कप इतिहास में बिना गेंद का सामना किए आउट होने वाले नौवें बल्लेबाज बन गए हैं. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने इस घटना का वीडियो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. रसेल के इस रन आउट पर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने जमकर प्रतिक्रिया दी हैं. यूजर्स ने आंद्रे रसेल को सबसे दुर्भाग्याशाली क्रिकेटर कहा है.

IND vs NZ: हार्दिक पंड्या की जगह ईशान किशन? आकाश चोपड़ा बोले- बिगड़ जाएगा संतुलन

IND vs NZ: भारत को हार्दिक पंड्या और वरुण चक्रवर्ती की जगह किसे मौका देना चाहिए, पूर्व भारतीय कप्तान ने बताया

आंद्रे रसेल के इस विकेट ने स्कोरिंग रेट पर और ब्रेक लगा दिया. रोस्टन चेस ने 46 गेंदों पर 39 रन बनाए. वहीं, निकोलस पूरन ने ही 22 गेंदों में 40 रन बनाकर स्कोरकार्ड को आगे बढ़ाया. जेसन होल्डर ने पांच गेंदों पर 15 रन बनाकर पारी का अंत किया. वेस्टइंडीज ने अपने 20 ओवरों में 142/7 रन बनाए. शोरफुल इस्लाम, महेदी हसन और मुस्तफिजुर रहमान ने दो-दो विकेट लिए.

बता दें कि गत चैम्पियन वेस्टइंडीज ने टी20 विश्व कप के रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को तीन रन से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखी हैं, जबकि बांग्लादेश इस हार के साथ लगभग बाहर हो गया है. वेस्टइंडीज के जीत के लिए दिए गए 143 रनों के टारगेट को बांग्लादेश की टीम हासिल नहीं कर सकी. बांग्लादेश 20 ओवर में पांच विकेट पर 139 रन ही बना सकी. वेस्टइंडीज के सभी गेंदबाजों ने एक-एक विकेट लिया. तीन मैचों में एक भी अंक नहीं बना सकी बांग्लादेश टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है जबकि वेस्टइंडीज अगर बाकी मैच जीत लेती है और दूसरे मैचों में नतीजे अनुकूल आते हैं तो सेमीफाइनल में पहुंच सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here