WI vs BAN: क्रिस गेल लगाना चाहते थे सिक्स, बांग्लादेशी स्पिनर ने यूं किया बोल्ड- Video

0
18

[ad_1]

नई दिल्ली. टी20 फॉर्मेट में दुनिया के सबसे सफल खिलाड़ियों में शुमार वेस्टइंडीज के क्रिस गेल (Chris Gayle) फॉर्म में नहीं चल रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) में गेल अभी तक फ्लॉप साबित हुए हैं और 3 मैचों में केवल 29 रन बना पाए हैं. शारजाह में सुपर-12 चरण के मुकाबले में वह मात्र 4 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें बांग्लादेश के ऑफ स्पिनर मेहदी हसन (Mehidy Hasan) ने अपना शिकार बनाया और बोल्ड कर दिया. उनका वीडियो आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह ने टॉस जीतकर विंडीज टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया. गेल ओपनिंग को उतरे लेकिन मात्र 4 रन बनाकर आउट हो गए. मेहदी हसन के पारी के 5वें ओवर की दूसरी गेंद पर वह बड़ा शॉट लगाना चाहते थे लेकिन गेंद सीधे विकेटों पर जा लगी. गेल ने 10 गेंद खेलीं और उनके बल्ले से कोई बाउंड्री तक नहीं आई. गेल 18 रन के टीम स्कोर पर दूसरे विकेट के तौर पर पैवेलियन लौट गए.

इसे भी देखें, विराट कोहली की शॉट प्रैक्टिस देख ईशान किशन का मुंह रह गया खुला का खुला- Video

टी20 वर्ल्ड कप में गेल का बल्ला अभी तक नहीं चल पाया है. पूर्व चैंपियन वेस्टइंडीज टीम भी अपने लगातार 2 मैच हार चुकी है और सेमीफाइनल में उसका पहुंचना मुश्किल हो गया है. गेल ने इंग्लैंड के खिलाफ जहां 13 रन बनाए थे तो वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी वह कुछ खास नहीं कर पाए और मात्र 12 रन बनाकर आउट हो गए थे.

क्रिस गेल ने यूं तो टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में 2 शतक और 14 अर्धशतकों की बदौलत 1879 रन बनाए हैं. वह दुनिया भर की कई लीग में खेलते हैं और उनके नाम टी20 फॉर्मेट में 450 मैचों में कुल 14301 रन दर्ज हैं. गेल से काफी उम्मीदें रहती हैं, हालांकि वह टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक खरा नहीं उतरे हैं. वेस्टइंडीज टीम 2016 में इस टूर्नामेंट की चैंपियन बनी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here