एनरिक नॉर्खिया को हल्के में ले रहा था बल्लेबाज, मिडल स्टंप ही उखाड़ दिया- Video

0
53

[ad_1]

नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका के पेसर एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) की गिनती शानदार तेज गेंदबाजों में होती है. वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे और प्रभावी प्रदर्शन किया. दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) के सुपर-12 चरण के मुकाबले में भी नॉर्खिया ने कमाल दिखाया और कुसल परेरा (Kusal Perera) को बोल्ड किया. आईसीसी ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे परेरा ने शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद सीधे मिडल स्टंप को उखाड़ते हुए चली गई.

शारजाह में इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेंबा बावुमा ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी का न्योता किया. नॉर्खिया ने ही श्रीलंकाई टीम को पहला झटका दिया. पारी के चौथे ओवर में दक्षिण अफ्रीकी टीम को पहली सफलता मिली. श्रीलंकाई टीम के 20 रन के स्कोर पर एनरिक नॉर्खिया ने विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल परेरा (7) को बोल्ड कर दिया.

इसे भी देखें, क्विंटन डि कॉक आखिरकर घुटने पर बैठे, सिर भी झुकाया- Video वायरल

परेरा ने सीधे शॉट खेलने का प्रयास किया और तेजी से बल्ला घुमाया लेकिन नॉर्खिया की गेंद सीधे स्टंप पर लगी और टीम ने जश्न मनाना शुरू कर दिया. उन्होंने इसके बाद दुष्मांता चमीरा को भी बोल्ड किया, जो 4 गेंदों पर 3 रन बनाकर पैवेलियन लौटे. नॉर्खिया आईपीएल के पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे.

नॉर्खिया ने इस मुकाबले में 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट झटके. श्रीलंकाई टीम 142 रन के स्कोर पर ऑलआउट हुई. तबरेज शम्सी और ड्वेन प्रिटोरियस ने 3-3 विकेट झटके. श्रीलंका के लिए ओपनर पाथुम निसांका ने 58 गेंदों पर 6 चौकों और 3 छक्कों की बदौलत सबसे ज्यादा 72 रन बनाए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here