सिद्धार्थ के लिए गाया शहनाज का गाना सुन इमोशनल हुए अफगान क्रिकेटर राशिद खान, सना के लिए मांगी दुआएं

0
46

[ad_1]

मुंबईः सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की याद में गाया शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का सॉन्ग ‘तू यहीं है (Tu Yaheen Hai)’ रिलीज हो चुका है. इस सॉन्ग को सुनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैन एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं. फैंस को एक बार फिर दिवंगत अभिनेता की याद आ गई है, सिद्धार्थ को याद करके उनके फैंस की भी आंखें नम हो गई हैं. यूट्यूब पर यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस सिडनाज को याद करके इमोशनल हो रहे हैं और इस कड़ी में अब अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) का नाम भी जुड़ गया है.

राशिद खान ने भी सिद्धार्थ के लिए गाए शहनाज गिल के गाने पर प्रतिक्रिया दी है और शहनाज के लिए प्रार्थना की है. राशिद खान सोशल मीडिया पर शहनाज गिल को फॉलो करते हैं और उन्होंने ‘तू यहीं है…’ सुनने के बाद शहनाज गिल के लिए ताकत और खुशी की प्रार्थना की है. इस गाने में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के ‘बिग बॉस 13’ में बिताए दिनों को दिखाया गया है.

वीडियो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की केमेस्ट्री और प्यार भरे रिश्ते को दिखाया गया है. बिग बॉस में ही नहीं, बाहर कई शोज और मीडिया के सामने भी सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज अपना प्यार जाहिर करने से कभी नहीं हिचकिचाईं और अब उनका यही प्यार इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है.

राशिद खान ने भी शहनाज गिल का गाना ‘तू यहीं है’ सुना तो अपने इमोशन्स जाहिर करने से खुद को रोक नहीं सके. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के नए गाने पर प्रतिक्रिया दी है. राशिद खान ने शहनाज के लिए दुआएं मांगते हुए शेयर किए अपने पोस्ट में लिखा है- ‘अल्लाह आपो ताकत दे.’ उनके इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं दी हैं.

वीडियो में शहनाज के चेहरे की मायूसी उनके फैंस को इमोशनल कर रही है. इससे पहले भी ‘हौसला रख’ के प्रमोशन के दौरान शहनाज का हाल देखकर उनके फैन निराश हो गए थे और अब इसी लिस्ट में अफगान खिलाड़ी राशिद खान का नाम भी जुड़ गया है. जिन्होंने शहनाज के लिए चिंता जाहिर की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here