SA vs SL, T20 World Cup 2021 Dream11 Team Prediction: अगर इन खिलाड़ियों पर लगाया दांव, तो हो जाएंगे मालामाल

0
43

[ad_1]

नई दिल्ली. टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) में आज साउथ अफ्रीका की भिड़ंत श्रीलंका (SA Vs SL) से होगी. दोनों टीमों को फिलहाल दो मैच से एक-एक जीत मिली है. पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हारने के बाद साउथ अफ्रीका ने वापसी की थी. उन्हें पिछले मैच में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ जीत मिली थी. उधर ऑस्ट्रेलिया ने पिछले मैच में श्रीलंका के जीत के सिलसिले को तोड़ दिया था. सेमीफ़ाइनल की रेस में बने रहने के लिए दोनों टीमों को आज हर हाल में जीतना होगा. लिहाज़ा दोनों के बीच आज कांटे की टक्कर देखी जा सकती है. ऐसे में ड्रीम 11 (Dream 11) में आप अपनी टीम को सावधानी से चुनें.

आंकड़ों पर नज़र डालें तो पिछले दो साल से साउथ अफ्रीका का श्रीलंका पर दबदबा रहा है. पिछले लगातार 6 टी-20 में उन्हें श्रीलंका के खिलाफ जीत मिली है. हाल के दिनों में श्रीलंकाई बल्लेबाज़ साउथ अफ्रीकी स्पिनर केशव महाराज और तबरेज शम्सी के सामने लड़खड़ाते नज़र आए हैं. पिछले मैच में एडम जैम्पा ने भी श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों को खासा परेशान किया था. ऐसे में पलड़ा साउथ अफ्रीका का भारी लग रहा है. आज क्विंटन डी कॉक खेल सकते है.

दक्षिण अफ्रीका के पास रीजा हेंड्रिक्स, रासी वान डर डुसेन, एडेन मार्कराम और डेविड मिलर जैसे धाकड़ बल्लेबाज हैं. ये लाइनअप किसी भी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों को हालांकि श्रीलंका के स्पिनरों वानिंदु हसरंगा और महीश तीक्षणा से सतर्क रहना होगा. दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था, इस मैच में तेज गेंदबाज ड्वेन प्रिटोरियस ने तीन विकेट लिये थे.

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup: अफगानिस्तान की हार पर आया तालिबान के एक बड़े नेता का बयान, कहा- गिरते हैं…

ड्रीम 11 टीम
कप्‍तान: कुसाल परेरा
उपकप्‍तान: क्विंटन डिकॉक
विकेटकीपर: क्विंटन डिकॉक
बल्‍लेबाज: चरित असलंका, , कुसाल जनीथ परेरा, वान डेर दुसान, एडेन मार्करम, डेविड मिलर
ऑलराउंडर्स: वानिन्दु हसरंगा,
गेंदबाज: दुष्मंथा चमीरा, महेश दीक्षणा, तबरेज शम्‍सी, एनरिच नॉर्किया

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here