इस महिला ने बाबर आज़म पर लगाया आरोप, कहा- प्यार किया, शादी का वायदा किया, मगर मुकर गया

0
55

[ad_1]

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान औऱ सलामी बल्लेबाज़ बाबर आज़म (Babar Azam) पर एक महिला ने धोखाधड़ी (Babar Azam Cheated me says woman) का आरोप लगाया है. ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. महिला ने दावा किया है कि बाबर आज़म ने उन्हें धोखा दिया है. शादी का वायदा करके वो मुकर गया है. हालांकि, ये वीडियो 28 नवंबर 2020 का है, मगर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हुई नज़र आ रही हैं. महिला ने कहा कि मेरे साथ अन्याय हुआ है. मैं इस मुद्दे को जनता के समक्ष प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए लाने की कोशिश कर रही हूं. महिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि बाबर आज़म ने मेरी ज़िंदगी बर्बाद कर दी है. बाबर आज़म से मेरी पहचान बचपन से ही है. हम दोनों क्लासमेट रहे हैं. महिला प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए इंसाफ़ की मांग कर रही है.

इस वीडियो को साज सादिक नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. अब तक 43 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं हज़ारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here