India vs New Zealand Live Score : भारत और न्यूजीलैंड के बीच ‘नॉक-आउट मैच, 7 बजे होगा टॉस

0
18

[ad_1]

India vs New Zealand Live Score, T20 World Cup 2021 Latest CRICKET UPDATES: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच रविवार को दुबई में टी20 वर्ल्‍ड कप का 28वां मैच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों को अपने-अपने पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी. ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम इंडिया के लिए न्‍यूजीलैंड के खिलाफ यह मुकाबला ‘करो या मरो’ जैसा होगा. टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत को अपने पहले ही मुकाबले में पाकिस्‍तान के हाथों 10 विकेट से करारी शिकस्‍त का सामना पड़ा था. वर्ल्‍ड कप के इतिहास में पाकिस्‍तान के हाथों भारत की यह पहली हार थी.

पाकिस्‍तान के खिलाफ भारत की कई कमजोरियां भी सामने आ गई थी. ऐसे में उन कमियों को दूर करके और पाकिस्‍तान के खिलाफ शर्मनाक हार को भूलाकर विराट कोहली की टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन में काफी सुधार करना होगा. हालांकि भारत के लिए कीवी टीम के खिलाफ यह सब उतना आसान नहीं है. टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट खासकर भारतीय बल्लेबाजों के लिए परेशानी खड़ा करने में माहिर हैं. विराट कोहली की टीम के लिए यह एक मौका ही है, क्‍योंकि कीवी कप्तान केन विलियमसन पूरी तरह से फिट नहीं है. मार्टिन गुप्टिल के पैर में भी चोट है. हालांकि विस्‍फोटक बल्‍लेबाज डेवोन कोंवे को हल्‍के में नहीं लिया जा सकता.

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में India vs New Zealand के बीच मैच किस समय शुरू होगा?
टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला शाम 7.30 बजे मुकाबला खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.

टी20 वर्ल्‍ड कप में India vs New Zealand के बीच मैच कहां खेला जाएगा?
टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत बनाम न्‍यूजीलैंड के बीच मुकाबला दुबई क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा.

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में India vs New Zealand के बीच मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?
टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत बनाम न्‍यूजीलैंड के बीच मैच का लाइव प्रसारण भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है.

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में India vs New Zealand के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत बनाम न्‍यूजीलैंड के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/t20-world-cup/ को फॉलो कर सकते हैं.

टीमें

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, राहुल चाहर, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और वरुण चक्रवर्ती

न्यूजीलैंड : केन विलियमसन ( कप्तान ), टॉड एस्टल, मार्क चैपमैन, ट्रेंट बोल्ट, डेवॉन कोंवे, लॉकी फर्ग्युसन, काइल जैमीसन, मार्टिन गुप्टिल, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, जिम्मी नीशाम, मिचेल सेंटनेर, ईश सोढी, टिम सीफर्ट और टिम साउदी.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here