वेस्टइंडीज की टीम पहुंची पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने सुरक्षा कारणों से दौरा किया था रद्द

0
44

[ad_1]

कराची. वेस्टइंडीज (West Indies) की महिला टीम पाकिस्तान पहुंच गई है. यह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के लिए राहत वाली बात है. पिछले दिनों इंग्लैंड (ECB) और न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया गया था. न्यूजीलैंड की टीम तो पाकिस्तान पहुंच गई थी. उसने मैच खेलने के आधे घंटे पहले दौरा छोड़ने का फैसला किया था. वेस्टइंडीज टीम को दौरे पर (Pakistan W vs West Indies W) तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. टीम को पहले तीन दिन क्वारंटाइन में रहना होगा.

वेस्टइंडीज की टीम 2004 के बाद पहली बार पाकिस्तान में वनडे सीरीज खेल रही है. हालांकि टीम 2019 में टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान आ चुकी है. वनडे सीरीज के मुकाबले 8 नवंबर, 11 नवंबर और 14 नवंबर को खेले जाएंगे. वेस्टइंडीज की टीम 4 नवंबर से ट्रेनिंग की शुरुआत करेगी. दौरा अगर सफल रहता है तो अन्य विदेशी टीम भी पाकिस्तान आ सकती हैं. पिछले दिनों सीरीज के लिए लगे कैंप में पाकिस्तान की तीन महिला खिलाड़ी पॉजिटिव पाई गई थीं.

10 दिन आइसोलशन में रहना होगा

पीसीबी ने हालांकि पॉजिटिव पाई गईं खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया था. उन्हें 10 दिन तक आइसोलेशन से रहना होगा होगा. टीम के अन्य खिलाड़यों को भी 2 नवंबर तक के लिए अलग-थलग कर दिया गया है. उन्हें हर दूसरे दिन टेस्ट कराना होगा. कैंप के लिए बनाए गए बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले मई में सभी का कोरोना वैक्सीनेशन किया गया था. सीरीज के सभी मुकाबले कराची में होने हैं.

पीसीबी का ट्वीट.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: बाबर आजम पाकिस्तान को नए शिखर पर ले जाएंगे, कोई टीम नहीं कर सकी है यह कारनामा

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: ‘आईपीएल-13’ ने सिर्फ 8 दिन में टीम इंडिया के मंसूबों पर पानी फेरा, चैंपियन कप्तान भी फेल!

इससे पहले पाकिस्तान ने टी20 और वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज का दौरा किया था. पाकिस्तान की पुरुष टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए यूएई में है. टीम ने अब तक खेले सभी 3 मैच जीते भी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here