IND vs NZ: रोहित शर्मा को मिला ‘जीवनदान’ तो पत्नी रितिका ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन- VIDEO

0
36

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) का एक अहम मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला इतना खास था कि सभी लोग इसे ‘वर्चुअल क्वॉर्टर फाइनल’ की तरह देख रहे थे. दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) का विकेट जल्दी गंवा दिया. इसके बाद तीसरे नंबर पर रोहित शर्मा क्रीज पर उतरे. मैच की शुरुआत में रोहित शर्मा काफी भाग्यशाली रहे, क्योंकि एडम मिल्ने ने उनकी पहली ही गेंद पर रोहित का कैच छोड़ दिया.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का कैच छूटने के बाद उनकी पत्नी रितिका सजहेद (Ritika Sajdeh) का रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रितिका अक्सर अपने पति रोहित को स्टेडियम में चियर करने के लिए आती हैं. जब एडम मिल्ने (Adam Milne) ने रोहित शर्मा का कैच ड्रॉप किया तो रितिका ने चैन की सांस ली. उनके साथ रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की पत्नी भी नजर आईं. हालांकि, जब रोहित शर्मा ट्रेंट बोल्ट की डिलीवरी से बच गए, तो पृथी (अश्विन की पत्नी) ने रितिकाको सांत्वना दी, जो रोहित शर्मा के गोल्डन डक होने पर तनाव में नजर आ रही थीं.

IND vs NZ: रोहित शर्मा पर नहीं था टीम इंडिया को भरोसा, भड़के सुनील गावस्कर

मैच के तीसरे ओवर में ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) के हाथों ईशान किशन का विकेट गिरने के बाद रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने आए. मैच की पहली गेंद का सामना करते हुए बल्लेबाज पुल शॉट लगाया, लेकिन गेंद कैचिंग हाइट पर एडम मिल्ने के पास गई. ट्रेंट बोल्ट ने एक शॉर्ट गेंद फेंकी थी और टीम के लिए काम लगभग पूरा कर लिया था. मिल्ने ने अपने दोनों हाथ गेंद के नीचे ले लिए, लेकिन अंततः कैच पूरा नहीं कर पाए और रोहित शर्मा को जीवनदान दिया. रोहित शर्मा के इस जीवनदान पर स्टेडियम में बैठी रितिका सजदेह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड दोनों के लिए यह मैच ‘करो या मरो’ वाला था, क्योंकि अपने पहले-पहले मैच में दोनों टीमों को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. पाकिस्तान ने भारत को 10 और न्यूजीलैंड को 5 विकेट से मात दी थी. अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भी भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल में क्वॉलिफाई करने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. भारत आईसीसी वर्ल्ड कप में अपने रिकॉर्ड को देखते हुए पाकिस्तान के खिलाफ फेवरेट टीम थी, लेकिन बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने विश्व कप में भारत की 12 मैचों की जीत का सिलसिला तोड़ दिया.

टीम इंडिया को मिला केविन पीटरसन का सपोर्ट, हिंदी में ट्वीट किया- खिलाड़ी रोबोट नहीं होते हैं

वहीं, दूसरी तरफ टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड का रिकॉर्ड भारत पर हावी था और उन्होंने इसे कायम भी बनाए रखा. ईश सोढ़ी और ट्रेंट बोल्ट की शानदार गेंदबाजी के सामने भारतीय टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई. टीम इंडिया ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर सिर्फ 110 रन बनाए. इस लक्ष्य को न्यूजीलैंड ने 33 गेंद और 8 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here