IND vs NZ T20 World Cup: भारत की हार पर लाइव शो में ही थिरकने लगे वसीम अकरम-वकार यूनुस

0
45

[ad_1]

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप में टीम इंडिया को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. रविवार को उसे न्यूजीलैंड ने 8 विकेट (IND vs NZ T20 World Cup) से शिकस्त दी. इससे पहले, पाकिस्तान ने ओपनिंग मैच में 10 विकेट से टीम इंडिया को हराया था. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजी बेरंग नजर आए और 20 ओवर में टीम इंडिया जैसे-तैसे 110 रन बना सकी. जवाब में कीवी टीम ने सिर्फ 2 विकेट खोकर ही जीत हासिल कर ली. इस हार के बाद टीम इंडिया के फैंस काफी मायूस नजर आए. लेकिन पाकिस्तान में टीम इंडिया की हार की खुशी मनाई गई.

इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम, वकार यूनुस भारत की हार से खुश नजर आए ((Wasim Akram and Waqar Younis viral dance video) और लाइव शो के दौरान स्टूडियो में म्यूजिक पर थिरकते दिखे. उनके साथ वहाब रियाज और पाकिस्तान टीम के पूर्व कोच मिस्बाह-उल-हक (Misbah Ul Haq) भी मौजूद थे. खिलाड़ियों के जश्न मनाने का यह वीडियो पाकिस्तान के स्पोर्ट्स चैनल का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी भारत की हार से कितने खुश नजर आ रहे हैं.

अफरीदी ने भी टीम इंडिया पर तंज कसा
टीम इंडिया की हार के बाद शाहिद अफरीदी ने भी टीम इंडिया के मजे लिए. उन्होंने ट्वीट किया- “भारतीय टीम के पास अब भी सेमीफाइनल में पहुंचने का चांस है. लेकिन इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने जिस तरह से अपने दो बड़े मुकाबले खेले हैं. उसके बाद अगर वो सेमीफाइनल में क्वालिफाई कर जाती है तो इसे चमत्कार से कम नहीं होगा.”

IND vs NZ T20 World Cup: जसप्रीत बुमराह ने न्‍यूजीलैंड से हार के बाद दिया बड़ा बयान, कहा- 6 महीने से घर से दूर हैं

भारत की सेमीफाइनल खेलने की उम्मीदें बेहद कमजोर
पाकिस्तान ने विश्व कप (वनडे और टी20) के इतिहास में पहली बार भारत को हराया है. इससे पहले दोनों टीमों के बीच वनडे और टी20 विश्व कप में कुल 12 मुकाबले हुए थे और हर बार जीत टीम इंडिया को मिली थी. लेकिन इस बार इतिहास बदल गया. पाकिस्तान ने अपने तीनों लीग मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह लगभग पक्की कर ली है. जबकि टीम इंडिया के लिए अब सेमीफाइनल में पहुंचना बेहद मुश्किल है. भारत को अभी अफगानिस्‍तान, नामीबिया और स्‍कॉटलैंड से 3 मैच खेलने हैं. अब सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए विराट कोहली की टीम को तीनों मैच बड़े अंतर से जीतने की जरूरत है. इसके साथ ही बाकी मैचों के परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here