T20 WC: हरभजन से झगड़े के बाद बदले मोहम्मद आमिर के सुर, बोले- टीम इंडिया है बेस्ट

0
49

[ad_1]

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में भारत के पाकिस्तान (IND vs PAK) से 10 विकेट से हारने के बाद दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और पाकिस्तानी पेसर मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के बाद ट्विटर पर एक जंग सी छिड़ गई थी. आमिर ने टीम इंडिया की हार का मजाक उड़ाते हुए हरभजन सिंह को जमकर टारगेट किया था. हरभजन सिंह ने भी आमिर के ट्वीट का करारा जवाब दिया था. इस लड़ाई के बाद अब भारत के न्यूजीलैंड से भी हारने के बाद मोहम्मद आमिर टीम इंडिया के सपोर्ट में उतर आए हैं. टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में लगातार अपने दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है. पहले मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से मात दी. इसके बाद न्यूजीलैंड के हाथों भी टीम को 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी.

पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को ट्रोल किया जा रहा था. उन्हें उनके धर्म को लेकर भी काफी कुछ कहा गया था. अब न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) को फैन्स सोशल मीडिया पर बुरा-भला कह रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान के पेसर मोहम्मद आमिर ने टीम इंडिया का साथ दिया है और बेस्ट बताया है.
T20 WC: न्यूजीलैंड से हार के बाद विराट कोहली के सपोर्ट में अजहरुद्दीन, बोले- टीम और कोच भी फेल

मोहम्मद आमिर ने भारतीय क्रिकेट टीम और खिलाड़ियों का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, ”मैं अभी भी मानता हूं कि भारत सबसे अच्छी टीम है, यह सिर्फ अच्छा समय या बुरा समय होने की बात है, लेकिन खिलाड़ियों और उनके परिवार को गाली देना शर्म की बात है. दिन के अंत में हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह सिर्फ क्रिकेट का खेल है.”

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान ने टीम इंडिया के हारने के बाद मोहम्मद आमिर ने हरभजन सिंह को ट्रोल करने की कोशिश की थी. ट्विटर पर इन दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि हरभजन सिंह ने आमिर को जाहिल और फिक्सर तक कह डाला था. भारत के पाकिस्तान के हाथों टी20 वर्ल्ड कप में मैच हारने के बाद आमिर ने ट्वीट किया, ”सभी को नमस्कार, वो पूछना था कि हरभजन सिंह पा जी ने अपना टीवी तो नी तोड़ा ? कोई नहीं होता है. अंत में यह सिर्फ एक खेल ही है.”

इस ट्वीट पर जवाब देते हुए हरभजन सिंह ने लिखा, ”अब तुम भी बोलोगे मोहम्मद आमिर कि इस सिक्स की लैंडिंग तुम्हारे घर के टीवी पर तो नहीं हुई थी ? कोई नहीं होता है अंत में यह सिर्फ एक खेल ही है जैसा कि आपने सही कहा.” इसके बाद आमिर ने भारत-पाकिस्तान के एक पुराने टेस्ट मैच का वीडियो ट्वीट करके लिखा, ”मैं थोड़ा बिजी हूं हरभजन सिंह… आपकी बॉलिंग देख रहा था, जब लाला (शाहिद अफरीदी) ने आपको 4 बोल पे 4 छक्के मारे थे लेकिन क्रिकेट है लग सकते हैं. लेकिन टेस्ट क्रिकेट में… ये थोड़ा ज्यादा हो गया.”

IND vs NZ, T20 World Cup 2021: विराट कोहली ने हार के बाद कहा- हम साहस के साथ मैदान पर नहीं उतरे

आमिर के इस ट्वीट पर हरभजन सिंह आगबबूला हो गए. उन्होंने जवाब देते हुए ट्वीट किया, ”लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था ? कितना लिया किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है? इस खूबसूरत खेल को बदनाम करने के लिए आपको और आपके अन्य समर्थकों पर शर्म आती है.” मोहम्मद आमिर ने इसके जवाब में लिखा, ”भागो भागो लाला (शाहिद अफरीदी)’ आया.” हरभजन भी यहां नहीं रुके थे. उन्होंने आमिर को जवाब देते हुए लिखा, ”आप जैसे लोगों के लिए मोहम्मद आमिर, केवल पैसा, पैसा, पैसा, पैसा… ना इज्जत न कुछ और सिर्फ पैसा… बताओगे नहीं अपने देश वालो को और समर्थकों को कितना मिला था… दफा हो जाओ..इस खेल का अपमान करने और अपनी हरकतों से लोगों को मूर्ख बनाने के लिए मुझे आप जैसे लोगों से बात करने में भी घिन आती है.”

मोहम्मद आमिर और हरभजन सिंह के बीच यह ट्विटर जंग यहीं नहीं रुकी. इसके बाद आमिर ने हरभजन के बॉलिंग एक्शन को लेकर ट्वीट किया. जिसका जवाब देते हुए हरभजन ने एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह छक्का जड़ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”फिक्सर को सिक्सर…. पार्क के बाहर मोहम्मद आमिर चल दफा हो जा.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here