T20 World Cup: विराट कोहली के परिवार को दी जा रही है धमकी! पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने कहा- हद में रहो

0
37

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) टी20 वर्ल्ड कप में अपेक्षा के अनुरूप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है. टूर्नामेंट के (T20 World Cup 2021) दोनों शुरुआती मैच टीम हार चुकी है. टीम को पाकिस्तान के बाद रविवार को न्यूजीलैंड से (India vs New Zealand) 8 विकेट से हार मिली. टीम दोनों मैच में बड़ा स्कोर नहीं बना सकी और अब उसकी सेमीफाइनल की राह बेहद कठिन हो गई है. इस बीच कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी और परिवार को धमकी देने की बात सामने आ रही है. इस पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam Ul Haq) ने कोहली का सपोर्ट करते हुए कहा कि सभी को हद में रहना चाहिए. ऐसा करने का अधिकार किसी को नहीं है.

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इंजमाम उल हक ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मैंने सुना है कि विराट कोहली की बेटी को धमकी दी रही है. आप कोहली की बल्लेबाजी और कप्तानी की आलोचना कर सकते हैं. लेकिन किसी को भी क्रिकेटर के परिवार को निशाना बनाने का हक नहीं है.’ उन्होंने कहा कि लोगों काे समझना चाहिए कि यह सिर्फ खेल है. हम भले ही अलग-अलग देश के लिए खेल रहे हों, लेकिन हम एक ही परिवार का हिस्सा हैं. इससे पहले मोहम्मद शमी को भी भला-बुरा कहा गया था.

भारतीय बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे

इंजमाम उल हक ने कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ी इस महत्वपूर्ण मैच में रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे. उन्होंने कहा, ‘टीम इंडिया ने जिस तरह का खेल दिखाया, वह हैरान करने वाला था. खिलाड़ी एक रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे. इससे पहले भारत को ऐसे खेलते नहीं देखा था.’ टीम इंडिया ने पहले मैच में 151 रन बनाए थे जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम सिर्फ 110 रन ही बना सकी थी.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: सचिन तेंदुलकर को अभी भी टीम इंडिया से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद, बोले- मुश्किल दिन था

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज की टीम पहुंची पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने सुरक्षा कारणों से दौरा किया था रद्द

इससे पहले पाकिस्तान से मिली हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खराब प्रदर्शन को उनके धर्म से जोड़ दिया गया था. हालांकि विराट काेहली ने इसे लेकर लोगों को खरी-खरी सुनाई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here