T20 World Cup 2021 Live Streaming: ENG vs SL के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

0
43

[ad_1]

 नई दिल्‍ली. टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) के 29वें मैच में इंग्‍लैंड और श्रीलंका (England vs Sri Lanka) की टीम आमने-सामने होगी. दोनों के बीच शारजाह में शाम 7.30 बजे मुकाबला खेला जाएगा. अगर इंग्लिश टीम आज जीत दर्ज करती है तो वह इसके साथ ही सेमीफाइनल में भी जगह पक्‍की कर लेगी. ग्रुप में ऑयन मॉर्गन की टीम 3 जीत के साथ टॉप पर है, जबकि श्रीलंका की टीम को अभी तक एक ही जीत मिली है और उसे टूर्नामेंट में अपनी उम्‍मीदों को बचाए रखने के लिए आज हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी.
इंग्लिश टीम शानदार फॉर्म में चल रही है. उसने ऑस्‍ट्रेलिया पर 8 विकेट से रोमांचक जीत भी हासिल की थी. ऐसे में उसे खिताब का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है. सलामी बल्‍लेबाज जोस बटलर को रोकना श्रीलंका गेंदबाजों की सबसे बड़ी चुनौती होगी. बटलर के आगे तो ऑस्‍ट्रेलिया का खतरनाक अटैक भी बेबस नजर आ रहा था. हालांकि इंग्‍लैंड के लिए उनका मिडिल ऑर्डर सिरदर्द बना हुआ है, क्‍योंकि इंग्लिश मिडिल ऑर्डर को बल्‍लेबाजी के ज्‍यादा मौके नहीं मिले.

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में England vs Sri Lanka के बीच मैच किस समय शुरू होंगे?
टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में इंग्‍लैंड बनाम श्रीलंका के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा.

टी20 वर्ल्‍ड कप में England vs Sri Lanka के बीच मैच कहां खेला जाएगा?
टी20 वर्ल्‍ड कप में इंग्‍लैंड बनाम श्रीलंका के बीच मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में England vs Sri Lanka के बीच मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?
टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में इंग्‍लैंड बनाम श्रीलंका के बीच मैच का लाइव प्रसारण भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है.

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में England vs Sri Lanka के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में इंग्‍लैंड बनाम श्रीलंका के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/t20-world-cup/ को फॉलो कर सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here