T20 World Cup Sharjah Weather Update: जानिए England vs Sri Lanka मैच में कैसा रहेगा मौसम

0
24

[ad_1]

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप में आज यानी सोमवार को एक ही मुकाबला खेला जाएगा. सुपर-12 के ग्रुप-1 में श्रीलंका का मुकाबला इंग्लैंड (T20 World Cup England vs Sri Lanka) से शारजाह में होगा. यह मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इंग्लैंड अपने तीनों मैच जीतकर ग्रुप में 6 अंकों के साथ टॉप पर है. जबकि श्रीलंका ने 3 में से 1 मैच जीता और 2 गंवाए हैं और वो प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है.इंग्लैंड ने 2 दिन पहले ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS T20 World Cup 2021) को एकतरफा मुकाबले में 50 गेंद रहते शिकस्त दी.

इस मैच में इंग्लैंड ने पावरप्ले में बिना विकेट के 66 रन ठोके थे, जो इस टूर्नामेंट में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है. इसी मैच में इंग्लैंड ने पावरप्ले में ऑस्ट्रेलिया को 21/3 स्कोर पर रोक दिया था. जो कंगारू टीम का अंतरराष्ट्रीय टी20 में सबसे कम स्कोर है. यानी इंग्लैंड हर डिपार्टमेंट में ऑस्ट्रेलिया पर भारी पड़ी. अब इंग्लैंड की नजर श्रीलंका को हराकर सीधे सेमीफाइनल में जगह पक्की करने पर होगा. दूसरी तरफ, श्रीलंका को लगातार दो मैच गंवाने पड़े. ऐसे में सेमीफाइनल की उम्मीदें बनाए रखने के लिए दासुन शनाका की टीम को इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी.

शारजाह में कैसा रहेगा मौसम
इंग्लैंड और श्रीलंका का मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू (Sharjah Weather Update) होगा. ऐसे में खिलाड़ियों को तेज गर्मी और उमस से राहत मिलेगी. दिन में तापमान 32-33 डिग्री के आसपास रहेगा. वहीं, रात को तापमान 30 लुढ़ककर 30 डिग्री हो जाएगा. रात का मुकाबला होने की वजह से नमी 70 फीसदी के आसपास रहेगी और हवा की रफ्तार 11 किमी प्रति घंटा रहेगी. फैंस के लिए अच्छी बात यह है कि मैच में बारिश की आशंका ना के बराबर है.

IND Vs NZ 20 World Cup: टीम इंडिया की हार पर रवि शास्त्री का एंग्री लुक वायरल, फैंस ने किया ट्रोल

ENG vs SL, T20 World Cup 2021 Dream11 Team Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

पिच का मिजाज कैसा रहेगा
शारजाह में टी20 विश्व कप के अब तक कुल 7 मुकाबले हुए हैं. इसमें से पांच में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम जीती है. जबकि 2 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत नसीब हुई है. ऐसे में टॉस की अहम भूमिका हो सकती है. शारजाह की पिच पर बल्लेबाजी आसान नहीं होगी. यहां स्पिनर्स को पिच से अच्छी मदद मिल सकती है. श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा इंग्लैंड के लिए इस पिच पर बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं. वो इस साल सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में तबरेज शम्सी (32) के बाद दूसरे स्थान पर हैं. हसंरगा ने 18 मैच में 31 विकेट लिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here