विराट कोहली की बेटी को मिली थी धमकी, DCW ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

0
30

[ad_1]

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) में पाकिस्तान से मिली हार के बाद टीम इंडिया की हार के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी को ऑनलाइन मिल रही धमकियों पर दिल्ली महिला आयोग (DWC) हरकत में आया है. उसने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया कि जिस तरह से 9 महीने की बच्ची को ट्विटर पर धमकियां मिल रही हैं. वो वाकई शर्मनाक है.

टी20 वर्ल्ड कप 2021 अभियान की शुरुआत भारत के लिए बेहद खराब रही है. भारत को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद उन्हें दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट की हार मिली. इन दो हार के बाद भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा. पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. उनके धर्म को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था. वहीं, न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद विराट कोहली और लगभग पूरी टीम इंडिया को ही सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है.

T20 World Cup: वसीम अकरम की दो टूक- विराट कोहली की टीम इंडिया का IPL पर जोर, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से मतलब नहीं

दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाती मालीवाल के मुताबिक, उनकी नजर में कुछ ऐसे ट्वीट्स आए हैं, जिनमें विराट कोहली की 9 महीने की बेटी से कुछ लोगों ने दुष्कर्म की धमकियां दी हैं. क्योंकि भारत-पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप का मुकाबला हार गया था और विराट ने अपने साथी गेंदबाज मोहम्मद शमी को धर्म के आधार पर निशाना बनाए जाने का खुलेआम विरोध किया था. इससे ज्यादा शर्म की बात नहीं हो सकती है कि 9 महीने की बच्ची को ऑनलाइन धमकियां मिल रही हैं. दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को इस संबंध में नोटिस जारी किया है. मैं चाहती हूं कि इस केस में उन लोगों पर जल्द से जल्द एफआईआर दर्ज हो. जिन्होंने 9 महीने की बच्ची को धमकी दी है. इन लोगों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

DCW प्रमुख ने दिल्‍ली पुलिस से इस संबंध में एफआईआर की जानकारी मांगी है. मालीवाल ने कहा है कि अगर कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है, तो दिल्‍ली पुलिस इस बारे में जानकारी साझा करे कि उसने धमकी देने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए क्या कदम उठाए हैं.  उन कदमों के बारे में बताए जो उसने आरोपी को अरेस्‍ट करने के लिए उठाए हैं.


T20 WC: सेमीफ़ाइनल की लड़ाई हुई दिलचस्प, 2 जगहों के लिए 5 टीमों के बीच टक्कर, टीम इंडिया भी रेस में

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है. इससे पहले आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन और प्लेऑफ से बाहर होने पर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को भी इस तरह की धमकियां मिली थीं. सोशल मीडिया पर इस तरह के व्यवहार और धमकियों की जमकर आलोचना भी की गई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here