शुभमन गिल ने कहा- ‘प्यार में मत पड़ो’, फैन्स बोले- लगता है भाई का ब्रेकअप हो गया

0
52

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज शुभमन गिल सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. शुभमन ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और मैसेज फैन्स को दिया. स्टार बल्लेबाज के इस संदेश के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर शुभमन गिल के ब्रेकअप का अंदाजा लगा रहे हैं. हालांकि, शुभमन ने आजतक कभी भी अपनी लव लाइफ या रिलेशनशिप को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है.

दरअसल, पिछले काफी वक्त से शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैली हुई थीं. सारा इंस्टाग्राम पर शुभमन गिल और उनकी बहनों को फॉलो करती है. सारा और शुभमन अक्सर एक-दूसरे के इंस्टाग्राम को लाइक भी करते हैं और कमेंट भी करते हैं. इसी वजह से फैन्स शुभमन और सारा के रिश्ते को लेकर लगा रहे थे. हालांकि, कुछ वक्त पहले शुभमन गिल इंस्टाग्राम पर सवालों के जवाब दे रहे थे. इसी दौरान एक फैन ने उनसे उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछा था, जिसपर बल्लेबाज ने शानदार जवाब दिया था.

सुनील गावस्कर ने IPL के सामने T20 World Cup 2021 को बताया फीका, कही बड़ी बात

शुभमन गिल ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर जवाब देते हुए कहा था, ”ओह हां, मैं फिलहाल सिंगल ही हूं. साथ ही भविष्य में भी मैं इस विषय पर कोई विचार नहीं कर रहा और न ही अभी कोई प्लान है. अब शुभमन गिल ने फिर से कुछ ऐसा किया है, जिसके बाद उनके रिलेशनशिप को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल, शुभमन गिल ने तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ‘ Sigma rule no.1’ शुभमन गिल का ये रूल उनकी टीशर्ट पर लिखा है. गिल की टीशर्ट पर लिखा है- ‘परियों के प्यार में मत पड़ो.’

युवराज सिंह ने किया मैदान पर वापसी का इशारा, बोले- भगवान आपकी किस्मत का फैसला करते हैं

शुभमन गिल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है और यूजर्स जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”शहर में ढिढोंरा पिटवा दो मामा गिल का ब्रेकअप हो गया है.” इसके साथ ही फैन्स एक बार फिर से सारा और शुभमन का नाम जोड़ रहे हैं.

बता दें कि 22 साल के शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए टेस्ट और वनडे क्रिकेट खेलते हैं. उनका टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करना अभी बाकी है. शुभमन ने 8 टेस्ट मैचों में 31.84 की औसत और 55.87 के स्ट्राइक रेट से 414 रन बनाए हैं. वहीं, 3 वनडे मैचों में उन्होंने 16.33 की औसत से 49 रन बनाए हैं. शुभमन का फर्स्ट क्लास और लिस्ट ए क्रिकेट का रिकॉर्ड बेहद शानदार है. वर्ल्ड कप अंडर-19 और डोमेस्टिक क्रिकेट के दम पर ही शुभमन गिल टीम इंडिया और आईपीएल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here