Abu Dhabi Weather Update: PAK vs NAM मैच में बारिश का आशंका ! जानिए SA vs BAN मैच में कैसा रहेगा मौसम

0
18

[ad_1]

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे और दोनों ही मैच अबु धाबी में होंगे. दिन के पहले मैच में साउथ अफ्रीका का मुकाबला बांग्लादेश (South Africa vs Bangladesh T20 World Cup) से होगा. जबकि देर शाम अबु धाबी में पाकिस्तान और नामीबिया की भिड़ंत (Pakistan vs Namibia Abu Dhabi) होगी. साउथ अफ्रीका ग्रुप-1 में इंग्लैंड के बाद दूसरे स्थान पर है. उसने 3 में से 2 मैच जीते हैं. जबकि बांग्लादेश अपने तीनों मैच हारकर आखिरी पायदान पर है. इस मैच से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका लगा है. टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. दूसरी ओर, पाकिस्तान ग्रुप-2 में तीनों मैच जीतकर पहले पायदान पर है. इस मैच को जीतकर पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी.

नामीबिया ग्रुप-2 में चौथे स्थान पर
नामीबिया ने स्कॉटलैंड के खिलाफ अच्छी शुरुआत की थी. हालांकि, टीम जीत के सिलसिले को बरकरार नहीं रख पाई और अफगानिस्तान के खिलाफ बड़ी हार झेलनी पड़ी. टीम ने अब तक 2 मुकाबले खेले हैं और इसमें से एक में जीत और एक में उसे हार मिली है. प्वाइंट्स टेबल में टीम भारत से ऊपर चौथे स्थान पर है. डेविड वीस नामीबिया के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं और पाकिस्तान के खिलाफ उलटफेर कर सकते हैं.

South Africa vs Bangladesh मैच में कैसा रहेगा मौसम
अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच दिन का पहला मैच खेला जाएगा. दिन के वक्त तापमान 32 डिग्री के आसपास रह सकता है. वहीं, आसमान साफ रहेगा. नमी करीब 75 फीसदी रही. बारिश की आशंका ना के बराबर है. ऐसे में दोनों देशों के क्रिकेट फैंस को टी20 क्रिकेट का पूरा रोमांच देखने को मिल सकता है.

T20 World Cup: वसीम अकरम की दो टूक- विराट कोहली की टीम इंडिया का IPL पर जोर, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से मतलब नहीं

Pakistan vs Namibia मैच में बारिश की आशंका !
अबु धाबी में दूसरा मैच पाकिस्तान और नामीबिया के बीच होगा. यह मुकाबला देर शाम 7:30 बजे शुरू होगा. शाम के वक्त बादल छाए रह सकते हैं. इसका मतलब है कि पाकिस्तान और नामीबिया के मुकाबले में बारिश की आशंका है. शाम के वक्त हवा की रफ्तार 19 किमी प्रति घंटा रह सकती है. वहीं, नमी 63 फीसदी रह सकती है. ऐसे में खिलाड़ियों को कम से कम गर्मी का सामना नहीं करना पड़ेगा.

अबु धाबी में टी20 विश्व कप के अब तक 8 मैच हुए हैं. इसमें लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को 6 में जीत मिली है. जबकि 2 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here