अनुष्का शर्मा का ऑलराउंड परफॉर्मेंस, 72 रन बनाने के बाद झटके 5 विकेट

0
10


नई दिल्ली. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में छाया हुआ है. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में भारत की लगातार दो हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनके परिवार की जमकर ट्रोलिंग की जा रही है. इस खराब ट्रोलिंग के साथ-साथ अब अनुष्का और विराट की कुछ मजेदार ट्रोलिंग भी हो रही है. और इसकी वजह हैं- अनुष्का शर्मा नाम की एक क्रिकेटर. दरअसल, 2 नवंबर से भारत में महिला अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी (Women’s U19 One Day Challenger Trophy) की शुरुआत हुई है. इस टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच इंडिया बी और इंडिया के बीच जयपुर के आरसीए एकेडमी ग्राउंड में खेला गया. इस मैच में इंडिया बी की कमान अनुष्का शर्मा संभाल रही हैं, जो सुर्खियों में बनी हुई हैं.

अनुष्का शर्मा एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने इंडिया ए खिलाफ पहले 114 गेंदों में शानदार 72 रनों की पारी खेली. 72 रन की पारी में अनुष्का ने सात चौके और एक छक्का जड़ा. अपनी इस शानदार पारी के बाद अनुष्का शर्मा ने गेंदबाजी में भी अपना कमाल दिखाया. अनुष्का ने 5 विकेट झटके. अनुष्का ने 9.4 ओवर गेंदबाजी की और सिर्फ 16 ही रन दिए. इस दौरान उन्होंने दो ओवर मेडन फेंके. अपने 5 विकेटों में से अनुष्का ने दो विकेट एक ही ओवर में झटके. अपने शानदार प्रदर्शन से अनुष्का शर्मा की भारत बी ने भारत ए को 92 रनों से हराया.

उनके इस हरफनमौला प्रदर्शन की तारीफ हर तरफ हो रही है, लेकिन साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ नाम साझा करने की वजह से विराट कोहली को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लोग सोशल मीडिया पर फनी मीम्स शेयर करके विराट कोहली से पूछ रहे हैं कि अनुष्का शर्मा ने कब से खेलना शुरू कर दिया. इसके साथ ही फैन्स सोशल मीडिया पर विराट और टीम इंडिया को अनुष्का शर्मा से सीख लेने की सलाह भी दे रहे हैं.

युवा भारतीय क्रिकेटर अनुष्का बृजमोहन शर्मा मूल रूप से मध्य प्रदेश महिला क्रिकेट टीम से हैं. अनुष्का ने इससे पहले भी कई वनडे टूर्नामेंट्स में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन अब बीसीसीआई महिला ट्विटर हैंडल से जब उनके परफॉर्मेंस के बारे में बताया गया तो वह सुर्खियों में आ गई हैं. महिला अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी में इंडिया ए, इंडिया बी, इंडिया सी और इंडिया डी नाम की चार टीमें खेल रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here