केन विलियमसन 4 पारियों में दूसरी बार ‘0’ पर आउट, स्कॉटलैंड के शरीफ ने यूं बनाया शिकार – Video

0
12


नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) के मुकाबले में स्कॉटलैंड के खिलाफ खाता भी नहीं खोल पाए. उन्हें सफयान शरीफ ने शिकार बनाया. दुबई में सुपर-12 चरण के इस मैच में स्कॉटलैंड ने टॉस जीता और न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया.

स्कॉटलैड के गेंदबाज सफयान शरीफ ने (Safyaan Sharif) पारी के 5वें ओवर में न्यूजीलैंड के 2 विकेट झटक लिए. उन्होंने पहली गेंद पर ओपनर डेरिल मिशेल (13) को lbw आउट किया. मिशेल ने रिव्यू लिया लेकिन सफलता नहीं मिली. फिर इसी ओवर की 5वीं गेंद पर विलियमसन भी आउट होकर पैवेलियन लौट गए. विलियमसन को विकेट के पीछे मैट क्रॉस ने लपका. विलियमसन ने 4 गेंदों का सामना किया और खाता खोले बिना आउट हो गए.

इसे भी पढ़ें,  भारतीय नेट सेशन में दिखा अलग नजारा, रोहित शर्मा ने की गेंदबाजी – Video

विलियमसन के साथ ऐसा लगातार 4 पारियों में दूसरी बार हुआ कि वह टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में खाता नहीं खोल पाए. इससे पहले विलियमसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वेलिंग्टन में इसी साल मार्च में खेले गए सीरीज के 5वें टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में खाता खोले बिना लौटना पड़ा था. हालांकि न्यूजीलैंड ने उस मैच में 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में इससे पहले भारत के खिलाफ दुबई में खेले गए मुकाबले में नाबाद 33 और पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह में 25 रन बनाए थे.

विलियमसन ने अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में 70 मैचों में 13 अर्धशतकों की बदौलत कुल 1863 रन बनाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 95 रन है. इसके अलावा उन्होंने 151 वनडे और 85 टेस्ट भी खेले है. उनके नाम टेस्ट में 7230 और वनडे में 13 शतक, 39 अर्धशतकों की बदौलत 6173 रन बनाए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here