T20 WC: बाबर आजम का नाम गलत लिख बुरे फंसे माइकल वॉन, यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास

0
11


नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने हाल ही में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में पाकिस्तान द्वारा नामीबिया (PAK vs NAM) को 45 रन से हराने के बाद बाबर आजम एंड कंपनी की जमकर प्रशंसा की. बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीमने शेख जायद स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप के मैच नंबर 31 में नामीबिया को हराया. गेरहार्ड इरास्मस की अगुवाई वाली टीम पर आसान जीत के साथ पाकिस्तान क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल चरण के लिए क्वॉलिफाई करने वाली पहली टीम बन गई. पाकिस्तान की इस जीत के बाद माइकल वॉन ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर ट्रोलिंग हो रही है.

माइकल वॉन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अपनी बात को बेबाकी से रखते हैं. वॉन ने इस बार बाबर आजम को लेकर ट्वीट किया, लेकिन बुरे फंस गए. जब पाकिस्तानी बल्लेबाज ने शेख जायद स्टेडियम में नामीबिया के खिलाफ एक महत्वपूर्ण पारी खेली तो वॉन ने आजम की बल्लेबाजी की सराहना करते हुए अनजाने में अपने ट्वीट में एक टाइपो कर दिया. माइकलवॉन को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बाबर आजम के नाम की गलत स्पेलिंग लिख दी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

T20 World Cup: भारत सेमीफाइनल में कर सकता है क्वॉलिफाई, जानें पूरा समीकरण

रोहित शर्मा बने राहुल द्रविड़ की पहली पसंद, पंजाब किंग्स का खिलाड़ी भी कप्तानी की दौड़ में

माइकल वॉन ने बाबर आजम की तारीफ करते हुए उनके लिए एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में बाबर आजम का नाम लिखा और साथ में तालियों के इमोजी बनाए, लेकिन बाबर आजम लिखने की बजाय बाबर एडम लिख गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर वॉन की जमकर खिंचाई हुई. एक यूजर ने उनसे पूछा कि यह बाबर एडम नया खिलाड़ी कौन है. यहां तक कि कुछ यूजर्स ने बाबर आजम का नाम गलत लिखने के बाद माइकल वॉन का नाम गलत लिखकर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया.

बता दें कि बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम ने बीते मंगलवारनामीबिया को हराकर आईसीसी विश्व टी20 2021 में अपने विजयी रथ को चार मैचों तक बढ़ाया. सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 79 रनों की तूफानी पारी खेली, जिससे पाकिस्तान को मैच जीतने का कुल स्कोर बनाने में मदद मिली. पाकिस्तान का नेतृत्व करते हुए कप्तान बाबर आजम ने भी अर्धशतक जमाया. इसी के साथ पाकिस्तान ने नामीबिया के लिए 190 का लक्ष्य निर्धारित किया. नामीबिया अपने 20 ओवरों में केवल 144 रन ही बना सकी और इरास्मस की अगुवाई वाली टीम 45 रन से मैच हार गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here