T20 World Cup: विराट कोहली को अपने ड्रेसिंग रूम में चाहते हैं स्कॉटलैंड के कप्तान

0
7


नई दिल्ली. संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) सुपर 12 चरण में स्कॉटलैंड के लिए मुश्किल हो सकती है, लेकिन कप्तान काइल कोएत्जर (Kyle Coetzer) चाहते हैं कि उनकी टीम के खिलाड़ी विश्व क्रिकेट में बड़े खिलाड़ियों के खिलाफ खेलकर जितना सीख सकते हैं, उतना सीखें. कप्तान कोएत्जर कहा कि वह चाहते हैं कि टीम मैदान पर कड़ी मेहनत करे, लेकिन वह यह भी चाहते हैं कि वे भारतीय क्रिकेटरों से बड़े मंच पर बेहतर प्रदर्शन करने के बारे में सीखें. उन्होंने कहा कि वह विराट कोहली (Virat Kohli) का स्कॉटलैंड के ड्रेसिंग रूम में आना पसंद करेंगे. मैच के बाद हमारी टीम के खिलाड़ियों से बातचीत करें. हम चाहते हैं कि हमारे लोग उनसे बात करें, चाहे वह कोहली, विलियमसन या राशिद खान हों. इस तरह से सीखना ही एकमात्र और सबसे अच्छा तरीका है.

भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश जैसे देशों के खिलाफ खेलना शानदार है. सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खेलना एक संतुष्टिदायक अनुभव है. उन लोगों के पास क्रिकेट के अनुभव ही नहीं, बल्कि जीवन के बहुत सारे अनुभव होंगे. हम हैं दुनिया में 12वें स्थान पर हैं. हालांकि कुछ लोग इस खाई को नजरअंदाज कर सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक अच्छी उपलब्धि है. कोएत्जर ने बताया कि उन्हें केन विलियमसन के साथ बात करने का मौका था. हम लिफ्ट में मिले थे. वह खेल के नायक हैं और जिस तरह वह स्कोर करते हैं शानदार हैं.

महेंद्र सिंह धोनी नजर आएंगे फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में? गुलशन ग्रोवर ने दिया इशारा

विराट कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम में समय बिताना चाहते हैं कोएत्जर
काइल कोएत्जर ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें विराट कोहली के साथ बात करने का मौका नहीं मिल पाया है. हम भारत के साथ एक मुश्किल खेल खेलना चाहते हैं. हम जानते हैं कि यह एक कठिन चुनौती है, लेकिन हमें निष्पक्ष और यथार्थवादी होना चाहिए. हमें खुद के साथ ईमानदार होना चाहिए. साथ ही स्कॉटलैंड के कप्तान ने स्वीकार किया कि बायो बबल में जीवन आसान नहीं है, और वह चाहते हैं कि खिलाड़ी इस यात्रा का आनंद लें.

स्कॉटलैंड टीम को है धन की जरूरत
उन्होंने कहा, ”जब हम ओमान में थे, यह अद्भुत था. और हमारे पास पूरा शहर था. हम यहां थोड़े अधिक सीमित हैं, लेकिन कुल मिलाकर यह एक अच्छा अनुभव रहा है.” अधिकांश शीर्ष टीमों के पास प्रायोजक हैं, जो उनका समर्थन करते हैं, लेकिन कोकोएत्जर ने खुलासा किया कुछ देशों और खिलाड़ियों के लिए इतना आसान नहीं है, जिनके पास दो नौकरियां भी हैं. मैं डरहम की किसी भी छोटी काउंटी में एक क्रिकेटर हूं, और मैं एक स्थानीय क्लब भी चलाता हूं. हमें और धन की आवश्यकता है.
राहुल द्रविड़ के टीम इंडिया के हेड कोच बनने पर सामने आया रोहित शर्मा का रिएक्शन

आईपीएल में खेलना चाहते हैं स्कॉटलैंड के खिलाड़ी
उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि हमारे पास अतिरिक्त धन है. 2022 सीजन में आईपीएल में दो नई टीमों को शामिल किया जाएगा. उन्होंने कहा: निश्चित रूप से ऐसा होगा. दुनिया में कोई भी टूर्नामेंट किसी को देखने और सुनने का अवसर है. हमारे पास विभिन्न टूर्नामेंटों में प्रतिस्पर्धा करने वाले खिलाड़ी हैं. आईपीएल इकलौता ऐसा नहीं है, जिसमें हम शामिल नहीं हो पाए हैं, लेकिन यह एक दिन हो सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here