T20 World Cup 2021 Live Updates: AUS vs BAN और SL vs WI के बीच मुकाबला, यहां देखें टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के अपडेट्स

0
8


नई दिल्‍ली. टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में गुरुवार को ऑस्‍ट्रेलिया बनाम बांग्‍लादेश (Australia vs Bangladesh) के बीच 34वां और श्रीलंका बनाम वेस्‍टइंडीज (Sri Lanka vs West Indies) के बीच 35वां मैच खेला जाएगा. ऑस्‍ट्रेलिया को पिछले मैच में इंग्लैंड से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. ऐसे में उसे सेमीफाइनल की उम्‍मीदों को जिंदा रखने के लिए अपनी बल्लेबाजी में सुधार करके बांग्लादेश पर जीत दर्ज करनी होगी. ऑस्ट्रेलिया ने 3 मैचों में से 2 में जीत हासिल की है और वह सेमीफाइनल में जगह बनाने के दावेदारों में शामिल है लेकिन बांग्लादेश पहले चार मैचों में हार से इस दौड़ से बाहर हो गया है.
वहीं मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज को अगर टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी धुंधली उम्मीदों को बरकरार रखना है तो उसको बल्लेबाजी की अपनी कमजोरियों को दूर करके श्रीलंका पर बड़ी जीत दर्ज करनी होगी. पहले 2 मैचों में हार के बाद वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 रन की करीबी जीत से अपनी उम्मीदें बचाई रख. 2 बार के चैंपियन की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बेहद कम है, मगर टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर नहीं हुई है.
इंग्लैंड के अंपायर माइकल गॉ को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मौजूदा टी20 विश्व कप से हटा दिया क्योंकि उन्होंने कुछ दिन पहले टूर्नामेंट के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का उल्लंघन किया था.  पिछले हफ्ते शुक्रवार को यह 41 वर्षीय अंपायर बिना स्वीकृति के होटल से बाहर निकला और टूर्नामेंट के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से बाहर के व्यक्तियों से मिला जिसके बाद उन्हें छह दिन के पृथकवास पर रखा गया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here